मनोरंजन

John Cena sends heartfelt message to Indian Actor Rana Daggubati | John Cena ने इस बॉलीवुड एक्टर के ट्वीट पर किया रिप्लाई, कहा – ‘आप जैसे लोगों की वजह से…’

open-button


WWE के दिग्गज जॉन सीना ने हाल ही में ट्विटर पर भारत के टॉप एक्टर में शुमार राणा दग्गुबाती के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें हार्दिक संदेश भेजा है।

Published: March 12, 2022 12:34:01 pm

राणा दग्गुबाती एक लोकप्रिय भारतीय एक्टर हैं, जिन्होंने ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में एक विलन के रूप में अपनी भूमिका से पहचान हासिल की है। उन्होंने हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ एक एडवरटाइजमेंट पर काम किया, जिसमें जॉन सीना के सुपरस्टारडम तक पहुंचने के सफर को दर्शाया गया है।

John Cena ने इस बॉलीवुड एक्टर के ट्वीट पर किया रिप्लाई, कहा - 'आप जैसे लोगों की वजह से...'

John Cena ने इस बॉलीवुड एक्टर के ट्वीट पर किया रिप्लाई, कहा – ‘आप जैसे लोगों की वजह से…’

बाहुबली स्टार ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एडवरटाइजमेंट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि John Cena कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। 16 बार के विश्व चैंपियन रह चुके जॉन सीन ने राणा दग्गुबाती के ट्वीट का जवाब दिया और उन्हें एक हार्दिक संदेश भेजा।

जॉन सीना ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वो उन जैसे लोगों से प्रेरित होते हैं जो दुनिया में दूसरों को प्रेरित करने का काम करते हैं। और ‘नेवर गिव अप’ का संदेश सभी लोगों के लिए बहुत बड़ा संदेश है।

आपको बता दें, WWE में जॉन सीना का बड़ा नाम है। उनका असली नाम जॉन फेलिक्स एंथोनी सीना है। 16 बार वो WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम कर चुके है। और स्लैमी पुरस्कार विजेता (2009, 2010, 2012) के तीन बार सुपरस्टार हैं। 2016 तक जॉन सीना WWE के सबसे अधिक पैसे लेने वाले पहलवान है।

जॉन सीना ने दो एक्शन फिल्मों द मरीन (2006) और 12 राउंड (2009) में एक्टिंग भी की। उन्होंने यहां से अपना काम हॉलीवुड में शुरू किया। दग्गुबाती को हाल ही में “WWE सुपरस्टार्स विद राणा दग्गुबाती” नामक एक WWE अभियान का चेहरा बनाया गया था। यह सीरीज कंपनी के दस दिग्गजों के करियर की कहानियों को शेयर करेगी।

चलिए जानते हैं, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के एक प्रतिनिधि ने सीरीज में दग्गुबाती की भागीदारी के बारे में क्या कहा- “WWE भारत में खेल चैनलों पर सबसे अधिक देखी जाने वाली प्रोपर्टी में से एक है और तमिल और तेलुगु भाषी बाजारों में इसके काफी फॉलोअर्स हैं। राणा के खेल और डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्यार को सार्वजनिक डोमेन में अच्छी तरह से डॉक्युमेंटेड है। इसलिए, अभियान को आगे बढ़ाने के लिए राणा दग्गुबाती आदर्श विकल्प हैं।”

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मची है शादी की जल्दी, तारीख कर ली प्री-पोन

जॉन सीना के करियर पर केंद्रित एपिसोड निश्चित रूप से एक जरूरी प्रस्तुति होगी। सीना ने फरवरी 2002 में ओवीडब्ल्यू हैवीवेट शीर्षक पर कब्जा कर लिया।फिर अपने WWE में डेब्यू किया। उन्होंने पहले स्मैकडाउन रोस्टर में अपना जलवा दिखाया। इसके बाद सीना ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। और कई खिताब अपने नाम किए।

सीना ने अपना पहला WWE टाइटल ‘रैसलमेनिया 21’ में जीता और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह 21वीं सदी के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में गिने जाते हैं।

यह भी पढ़ें

ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top