मनोरंजन

Jaya Bachchan told Shah Rukh Khan’s Happy New Year | Shah Rukh Khan की इस फिल्म को Jaya Bachchan ने कहा था बकवास! एक्टर ने ऐसे कर दी बोलती बंद

open-button


SRK की फिल्म को बताया बेतुकादरअसल, जया बच्चन ने शाहरुख खान की साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) पर कमेंट करते हुए फिल्म को बेतुका बताया। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), बोमन ईरानी (Boman Irani), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सोनू सूद (Sonu Sood) और विवान शाह (Vivaan Shah) मुख्य किरदारों में नजर आए थे।

बेटे की वजह से देखनी पड़ी फिल्म

हालांकि, शाहरुख और दीपिका की ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी, लेकिन जया बच्चन को कुछ खास नहीं ली। उनका कहना है कि ‘उन्होंने ये फिल्म सिर्फ अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की वजह से देखी थी। जया बच्चन अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के बारे में बता करते हुए कहा कि ‘उन्होंने फिल्म को लेकर अपने विचारों के बारे में निर्माताओं और लीड एक्टर्स को भी बताया था, लेकिन शाहरुख ने मजाकिया तरीके से इस पर जवाब दिया था’।

यह भी पढ़ें

Sumbul Touqeer और Shaleen Bhanot के बीच बढ़ रहीं नजदीकियां!


कैमरे के सामने इस तरह की बेवकूफी कर सकते हैं?
जया बच्चन ने बताया कि ‘उन्होंने शाहरुख से इस फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि वे एक बड़े एक्टर हैं, तो क्या वे कैमरे के सामने इस तरह की बेवकूफी कर सकते हैं? आजकल फिल्मों में जो हो रहा है मैं उसका हिस्सा नहीं बन सकती, जिस वजह से मैं आजकल फिल्में नहीं करती हूं। मैं ये नहीं कर सकती, लेकिन उन्होंने बहुत अच्छे से किया और मैं प्रभावित हुई। हालांकि, मैंने जाकर निर्माता और फिल्म के लीड एक्टर से कहा कि मैंने इससे ज्यादा बकवास फिल्म कभी नहीं देखी’।

शाहरुख ने दिया ऐसा जवाब

जया बच्चन ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा कि ‘शाहरुख खान (SRK FILM) ने उनकी इस बात पर जवाब देते हुए कहा कि ‘जया आंटी, ये फिल्म अमर अकबर एंथनी से ज्यादा बकवास नहीं है’। इसके बाद मैंने कहा कि ये एंटरटेनिंग हो सकता है। अमर अकबर एंथनी एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं देखना पसंद करती हूं’।

यह भी पढ़ें

इन फिल्मों को पछाड़ आगे निकली Ajay Devgn-Tabu की ‘दृश्यम 2’!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top