मनोरंजन

Jaya Bachchan furious the demand tearing clothes for rape scene | जब रेप सीन के लिए कपड़े फाड़ने की मांग पर भड़क गई थीं जया बच्चन, डायरेक्टर को दे डाली थी बर्बाद करने की धमकी

open-button


कई लोग नहीं जानते होंगे कि जब एक फिल्म के सेट पर जया से रेप सीन के लिए डायरेक्टर ने कहा था तब वहां बवाल खड़ा हो गया था। बता दे कि डायरेक्टर ने उनके कपड़े फाड़ने की मांग की गई थी तो वे डायरेक्टर पर भड़क गई थीं। वह नाराज इस कदर हो गई थी कि वह गुस्से में उन्होंने दो दिन तक शूटिंग भी नहीं की थी।

वहीं जाकर अब जया बच्चन का एक पुराना वीडियों सुर्खियों में बना हुआ हैं। जिसमें उन्होंने 1972 की फिल्म ‘एक नज़र’ के सेट पर घटी इस घटना का जिक्र किया है, जिसका निर्देशन बी. आर इशारा ने किया था। जब डायरेक्टर इशारा ने जया से कहा कि रेप सीन के लिए उनके कपड़े फाड़े जाएंगे तो वे उन पर बरस पड़ीं। वह इस कदर नाराज हो गई की उन्होने दो दिन तक फिल्म की शूटिंग ही नहीं की।

इशारा ने जया को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे अपनी जिद पर अड़ी रहीं। यह बहस दो दिन तक चली और फाइनली डायरेक्टर को सीक्वेंस को अपने तरीके से शूट करने का विचार त्यागना पड़ा। अब इस घटना के बारें में बात करते हुए जया ने बहुत दुख जताया था और कहा था कि यह सोच मेरे छोटे शहर के होने का कारण या मिडिल क्लास परवरिश से आई थी।

यह भी पढ़ें

कभी सलमान खान के नौकर हुआ करते थे दिलीप जोशी, अब जेठालाल बन करवाते हैं बाॅलीवुड फिल्मों को हिट





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top