मनोरंजन

How was Sunny Leone’s entry in Bollywood, know what was her planning | बॉलीवुड में कैसे हुई थी सनी लियोनी की एंट्री, जाने क्या थी उनकी प्लानिंग

open-button


एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी सनी लियोनी के लिए बाॅलीवुड में डेब्यू करना इतना भी आसान नहीं था। रंग-बिरंगी फिल्मों की उस दुनिया में तमाम शोहरत हासिल करने वाली सनी लियोनी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उनके दिमाग में अलग ही योजना चल रही थी। यह बात सब जानते हैं कि भारत मे एडल्ट फिल्में बैंन हैं।

सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्मों के प्रचार के लिए पर्सनल एप्लिकेशन का सहारा लिया था। इन एप्लिकेशन को स्मार्टफोन या डिवाइस में डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होती। इन्हें सीधे एप स्टोर से ओपन करके फिल्म देखी जा सकती है। बता दे कि सितंबर 2009 के दौरान ऐसी ही एक एप्लिकेशन iTunes स्टोर पर लॉन्च की गई थी।

आपको बता दे कि साल 2013 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बनने के बाद साल 2014 की शुरुआत में ही सनी लियोनी मोबाइल एप्लिकेशन की दुनिया पर भी छा गईं। जनवरी 2014 में गुड़गांव की एक कंपनी ने सनी लियोनी का आधिकारिक एप लॉन्च किया, जिसमें सनी के फोटो, वीडियो और वॉलपेपर मिलते थे।

यह भी पढ़ें

आश्रम-3 बॉबी देओल’ के साथ Esha Gupta के बोल्ड सीन देख बेकाबू हुए फैंस, जाने क्या कहा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top