मनोरंजन

Hollywood stars who proudly expressed their love for India | किसी को पसंद है ‘भारत का तीखा खाना’, किसी को ‘ऋतिक रोशन’, एक ने गुदवाया ‘ॐ’ का Tattoo, हॉलीवुड के ये सितारे ऐसे जताते हैं भारत के लिए प्यार

open-button


हमने हॉलीवुड सितारों को भारत की संस्कृति, खाना, फिल्में और बहुत कुछ चीजों के लिए अपने प्यार का इजहार करते देखा है। कुछ मशहूर हस्तियों ने ये बात शेयर भी किया है कि वे भारतीय भोजन को कितना पसंद करते हैं, जबकि अन्य ने बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों में अपनी पसंद को व्यक्त किया है।

Published: March 12, 2022 03:35:58 pm

हॉलीवुड सेलेब्स ऐसै हैं जो विदेशों में बने इंडियन रेस्टोरेंट में इंडियन फूड खाने के लिए जाते हैं, तो कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिन्हें इंडियन फिल्में देखना पसंद है। कुछ सेलेब्स ने विभिन्न मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में यह भी बताया है कि विदेशों में रहने वाले अपने इंडियन फ्रेंड्स के घर उन्होंने इंडियन फूड का टेस्ट लिया और तब से यह खाना उनकी पहली पसंद है। कईयों ने तो अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में भी जानकारी दी है।

किसी को पसंद है 'भारत का तीखा खाना', किसी को 'ऋतिक रोशन', एक ने गुदवाया 'ॐ' का Tattoo, हॉलीवुड के ये सितारे ऐसे जताते हैं भारत के लिए प्यार

किसी को पसंद है ‘भारत का तीखा खाना’, किसी को ‘ऋतिक रोशन’, एक ने गुदवाया ‘ॐ’ का Tattoo, हॉलीवुड के ये सितारे ऐसे जताते हैं भारत के लिए प्यार

तो चलिए जानते हैं ऐसे हॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जिन्हें भारत की कोई न कोई चीज पसंद है। lady_gaga.jpg
लेडी गागा

पॉपस्टार लेडी गागा भारतीय भोजन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। गायिका ने एक बार कहा था कि वह हर दिन भारतीय खाना खा सकती हैं और एक खाना जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है वह है चिकन बटर मसाला। अपने एक इंटरव्यू के दौरान लेडी गागा ने कहा था, ”बस भारतीय खाना खाना पसंद है। जब भी मौका मिलता है मैं करी खाने जाती हूं। मैं इसे हर दिन खा सकती हूं, शायद यही वजह है की मैं इतनी हॉट हूं क्योंकि मुझे मसालेदार और तीखी चीजे खाना पसंद है। इन्हें खाने के बाद में, मुझे बस पसीना आता है, लेकिन आपके चेहरे पर थोड़ी चमक होना भी अच्छी बात है। मैं बहुत कुछ खाना चाहती हूं और वो चीजें बस भारतीय भोजन होनी चाहिए।”

kristen_stewart.jpg
क्रिस्टन स्टीवर्ट

‘ट्वाइलाइट’ फेम क्रिस्टन स्टीवर्ट ने एक बॉलीवुड फिल्मों की दिलों की धड़कन कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में काम करने की इच्छा व्यक्त की थी। स्टीवर्ट ने यहां एक बयान में कहा, “अगर कोई मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट की पेशकश करता है, तो मैं बॉलीवुड फिल्म में काम करना पसंद करूंगी। और साथ ही उस फिल्म में मैं ऋतिक रोशन के साथ काम करना पसंद करूंगी। वह बहुत ही शानदार एक्टर है और गुड-लुकिंग भी हैं।”

tom_cruise.jpg
टॉम क्रूज

टॉम क्रूज़ को मसालेदार और तीखा भारतीय व्यंजन बहुत पसंद है और उनका अक्सर भारतीय रेस्तरां जाना भारतीय व्यंजनों के लिए उनके प्यार का सबूत है। क्रूज का कहना है कि वो भारतीय रेस्तरां में करी भोजन, विशेष रूप से चिकन टिक्का का आनंद लेते रहते हैं।

यह भी पढ़ें

John Cena ने इस बॉलीवुड एक्टर के ट्वीट पर किया रिप्लाई, कहा – ‘आप जैसे लोगों की वजह से…’

miley_cyrus.jpg
माईली सायरस

माईली सायरस के हाथ की कलाई पर आपको भी ‘ओम’ चिन्ह का टैटू देखने को मिल सकता है। ओम भारतीय धर्मों में मुख्य रूप से हिंदू धर्म में एक आध्यात्मिक प्रतीक है।

rihanna_tattoo.jpg
रिहाना

क्या आप जानते हैं कि रिहाना ने अपने राइट हिप यानी की कूल्हे पर भगवत गीता का एक टेक्स्ट गुदवा रखा है। 2009 में, गायिका ने भगवत गीता से प्रेरित होकर संस्कृत में उसका एक टेक्सट गुदवाया था जिसकी वजह से वो सुर्खियों में भी रही थीं।

robert_pattinson.jpg
रॉबर्ट पैटिसन

रॉबर्ट पैटिसन इन दिनों अपनी फिल्म द बैटमैन को लेकर सुर्खियों में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, रॉबर्ट पैटिसन ने कहा था कि वे ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के बड़ेे फैन हैं और शाहरुख को पसंद करते हैं। उनके अनुसार,’मेरे पास 5 मूवीज की लिस्ट है जिन्हें मैं पसंद करता हूं और देखना चाहता हूं। ‘नोटिंग हिल’, ’50 फर्स्ट डेट’, ‘स्वीट नवंबर’ और ‘घोस्ट’ और मुझे बॉलीवुड मूवी ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ पसंद है। इस मूवी में दिखाया गया प्यारा रोमांस मुझे पसंद है।’

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मची है शादी की जल्दी, तारीख कर ली प्री-पोन

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top