मनोरंजन

Hollywood Actress Cate Blanchett Does not see the Mirror | हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नहीं देखती आईना, जानिए क्या है वजह

open-button


हॉलीवुड एक्ट्रेस केट ब्लैंचेट का कहना है कि उनका ग्लैमरस लुक एक ‘अद्भुत भ्रम’ है और वह कभी आईने में भी नहीं देखतीं।

Published: March 06, 2022 11:22:48 am

फीमेल फर्स्ट की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म “ट्रुथ” की एक्ट्रेस की हमेशा स्टाइलिश उपस्थिति के लिए प्रशंसा की जाती है, लेकिन वह अक्सर सुर्खियों में रहने में असहज महसूस करती हैं। कहा जाता है कि आईने के बिना औरत अधुरी होती है। लेकिन हॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जो आईना नही देखती।

हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नहीं देखती आईना, जानिए क्या है वजह

हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नहीं देखती आईना, जानिए क्या है वजह

हॉलीवुड अभिनेत्री केट ब्लैंचेट का कहना है कि वह कभी भी आईना नहीं देखती हैं। उनके लिए उनके लिए उनका ग्लैमरस लुक एक भ्रम है। केट ब्लैंचेट ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यु में बताया कि “मैं आईना देखने से बचती हूं,मेरे घर में सिर्फ एक शीशा है और वो भी बाथरूम में है, जब भी लोग मुझे किसी समारोह व रेड कारपेट पर देखते हैं, तो आपको मेरे लुक और पहनावे पर एक सप्ताह तक काम करने वाली टीम की मेहनत नजर आएगी।जिन्होंने मेरे बालों, मेरे मेकअप और मेरे पहनावे पर दिन बिताया है। यह एक बहुत बड़ा भ्रम है।”

इसके अलावा एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी सोशल मीडिया या इंटरनेट पर अपने बारे में पढ़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है। “सामाजिक नेटवर्क कुछ अवसरों पर बहुत उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन मैं इसकी तुलना भित्ति चित्रों से करना पसंद करती हूं। आप एक या दो चीजें पढ़ सकते हैं जो दिलचस्प हैं, लेकिन ज्यादातर चीजें बहुत उपयोगी नहीं हैं। इसलिए मैं फेसबुक और ट्विटर से दूर रहती हूं।”

यह भी पढ़ें

Naagin Season 6 6th March 2022 Written Update: महामारी फैलाने वाले देशद्रोहियो के घर की दुल्हन बन कर प्रथा लेगी बदला

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे इंटरनेट पर अपने बारे में पढ़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है। यह बहुत उबाऊ है। मुझे वास्तव में अन्य लोगों और घटनाओं और चीजों में दिलचस्पी है जो दुनिया में मायने रखती हैं।”

यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर ने बेटे जैन कपूर संग शेयर की क्यूट फोटो, फैंस ने की कमेंट्स की बोछार

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top