मनोरंजन

hoisting the tricolor with son aryan khan became trouble for shahrukh khan | बेटे संग तिरंगा फहराना शाहरुख खान के लिए बना मुसीबत, लोग बोले-‘ इससे बोलो ड्रग्स वाले हाथों से झंडा न छुए’

open-button


उनका ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया। लोगों ने इसपर जमकर कमेंटबाजी की। जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई। उन्होंने किंग खान की आने वाली फिल्मों से लेकर उनके बच्चों तक को आड़े हाथ लिया।

एक यूजर ने शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज ‘पठान’ और ‘डंकी’ को लेकर निशाना साधा। उसने लिखा, ‘ये सब करने से पठान और डंकी हिट नहीं हो जाएगी।’

दूसरे ने लिखा ‘आर्यन को बोल ड्रग्स वाले हाथ से फ्लैग न टच करे।’

शाहरुख और उनके परिवार ने झंडा फहराते समय जूते पहने हुए थे, वहीं KGF स्टार और उनकी फैमिली नंगे पांव खड़ी थी। दोनों फोटो को मिलाकर एक कोलाज को शेयर करते हुए लोग शाहरुख खान पर निशाना साध रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहरुख खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी को 2023 में रिलीज होगी। इसके साथ ही उनके पास राजकुमार हिरानी की डंकी भी है, जिसकी शूटिंग लंदन में की जा रही है। वहीं तीसरी फिल्म की बात करें तो ये ‘जवान’ है। इस तीनों ही फिल्मों को लेकर किंग खान बिज चल रहे हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top