मनोरंजन

Hina Khan And Helly Shah’s On Bollywood Discrimination At Cannes | ‘अपने आगे टीवी सितारों को दो कौड़ी का समझते हैं बॉलीवुड वाले’, Cannes में भेदभाव होने पर छलका Hina Khan और Helly Shah का दर्द

open-button


जी हां, हाल में दोनों एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए भेदभाव पर बात की. जहां उन्होंने ये बताया कि ‘बॉलीवुड वाले अपने आगे टीवी सितारों को दो कौड़ी का समझते हैं’. हाल में मीडिया से बात करते हुए हिना खान ने अपने साथ हुए भेदभाव को लेकर बताया कि ‘उनको कांस में इंडियन पवेलियन ने इनविटेशन नहीं दिया था’. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘बॉलीवुड ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया’. इतना ही नहीं हिना खान ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि ‘किस तरह से टीवी सितारों को बॉलीवुड नजरअंदाज करता है. भेदभाव होने के बाद भी वो अपने देश से बहुत प्यार करती हैं’.

यह भी पढ़ें

‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?

हिना खान ही नहीं बेल्कि हेली शाह को भी कांस में भेदभाव का सामना करना पड़ा है. हेली ने इसी साल कांस में डेब्यू किया, जिसका एक्सपीरियंस साझा करते हुए हेली शाह ने बताया कि ‘टीवी एक्टर होने की वजह से बॉलीवुड ने उनको नजरअंदाज किया’. हेली ने आगे बताया कि ‘एक महीना पहले ही मैंने डिजाइनर्स के साथ कांस को लेकर अपनी डेट्स फिक्स की थीं, लेकिन लास्ट टाइम पर हर किसी ने मुझे मना कर दिया’. हेली ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि ‘कोई भी मेरी मदद करने के लिए तैयार नहीं था. ऐसे में मेरे मैनेजर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा’.

बता दें कि हिना खान ने साल 2019 में कांस में अपना पहला डेब्यू किया था. कांस का हिस्सा बनने के बाद हिना खान ने बताया था कि ‘इंडियन डिजाइनर उनके कपड़े देने से कतरा रहे थे’. ये पहली बार था जब हिना खान को भेदभाव का सामना करना पड़ा और उन्होंने तब भी सभी के सामने बॉलीवुड का असली चेहरा दिखाया था. इसके अलावा एक एडिटर ने भी हिना खान के कांस डेब्यू पर उल्टे-सीधे कमेंट्स कर काफी हंगामा खड़ा कर दिया था. एडिटर का दावा था कि कांस फिल्म फेस्टिवल चांदीवली स्टूडियो बन गया है. इस बयान की वजह से सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने करणी सेना से नहीं मानी हार, ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलने से किया इंकार





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top