मनोरंजन

Hema Malini did not want to marry Dharmendra, father of four children | हेमा मालिनी नहीं करना चाहती थी चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी

open-button


हेमा मालिनी को बॉलीवुड की दुनिया में ड्रीम गर्ल कहा जाता है। बता दे कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया हैं।

Updated: April 15, 2022 07:49:35 pm

अभिनेत्री हेमा मालिनी का बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है। उनका फिल्मी करियर बहुत ही ज्यादा बेहतरीन रहा है। उन्होंने अपने करियर में लगभग सभी फिल्में सुपरहिट दी हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। एक्टिंग छोड़ अब राजनीति में ज्यादा इच्छा रखती हैं अभिनेत्री। बता दे कि अपने जमाने में अभिनेत्री ने कई हिट फिल्में दी हैं।

Hema Malini did not want to marry Dharmendra, father of four children

Hema Malini did not want to marry Dharmendra, father of four children

बात हेमा मालिनी की निजी जिवन की करें तो अभिनेत्री की शादी धर्मेंद्र से हुई थी। लेकिन बता दे की अभिनेत्री धर्मेंद्र से बिलकुल भी शादी नहीं करना चाहती थी। हेमा मालिनी धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे। लेकिन फिर भी ना चाहते हुए हेमा मालिनी को उनसे शादी करनी पड़ी। आइए जानते हैं क्यों।

हेमा मालिनी ने कहा कि धर्मेंद्र शादी-शुदा थे और चार बच्चो के पिता भी थे जिसके चलते वह उनसे कभी भी शादी नही करना चाहती थी लेकिन धर्मेंद्र ने उन्हें काफी बार शादी के लिए कहा और अंत मे उनके दिल ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया कि वह धर्मेंद्र के अलावा किसी के भी साथ खुश नही रहेगी।

यही वजह थी जिसकी वजह से उन्होंने धर्मेंद्र से शादी करने का फैसला लिया था।आपको जानकारी के लिए बता दे कि धर्मेंद्र के साथ हेमा मालनी काफी खुश है और शादी के बाद आज भी काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है। दोनो अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते रहते हैं।

यह भी पढ़ें

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी का किरदार निभाकर खुश हैं Shubhangi Atre, जाने क्या कहा

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top