मनोरंजन

Harsh Nagar to make a comeback on Saath Nibhaana Saathiya 2 | ‘साथ निभाना साथिया 2’ में कमबैक करने वाले हैं हर्ष नागर!

open-button


‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में हर्ष नागर अनंत देसाई के रोल में नजर आए थे। पहले यह कहा गया था कि उन्होंने शो छोड़ दिया है और निर्माताओं ने शो में ट्विस्ट लाने के लिए एक नया किरदार दर्शकों के सामने पेश किया था।

Updated: March 03, 2022 09:26:03 pm

‘साथ निभाना साथिया 2’ में हर्ष नागर का किरदार अनंत देसाई, अनंत और गहना (जिसका किरदार स्नेहा जैन निभा रही हैं) के बीच एक नई प्रेम कहानी के साथ एक मनोरंजक पारिवारिक नाटक के इर्द-गिर्द घूमता नजर आ रहा था।

harsh_nagar.jpg

हर्ष नागर ने तब इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। लेकिन वह कुछ समय के लिए शो से गायब थे। अब हर्ष शो में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “यह सच है कि मैंने शो से इसलिए ब्रेक लिया था क्योंकि निर्माताओं ने एक और एक्टर को लिया था। लेकिन अब एक महीने के बाद, वे चाहते हैं कि मैं वापस आऊं, और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। मैं इस बारे में विस्तार से कुछ बता नहीं सकता कि मैंने एक महीने का ब्रेक क्यों लिया और मेरी वापसी का कारण क्या है।”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं ब्रेक पर था, मैंने अहमदाबाद में अपने समय का आनंद लिया। मैंने दिल्ली में अपने परिवार का भी दौरा किया और अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। घर पर अपने सभी लंबित काम खत्म करने और आराम करने के लिए यह एक अच्छा महीना था। मुझे यात्रा करने में मजा आता है। और बस घर पर चिल करना। मुझे टीवी करने में मजा आता है और मुझे लंबे समय तक काम करने की आदत हो गई है।”

यह भी पढ़ें

‘लॉक अप’ में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट करण कुंद्रा

हर्ष नागर ‘ऑलवेज़ कभी कभी’ और ‘द वेडिंग गिफ्ट’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे टीवी धारावाहिकों में अपने काम के लिए पॉपूलर हैं। वह कई प्रसिद्ध ब्रांडों और टीवी विज्ञापनों के लिए एक मॉडल के रूप में भी काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

डांस मास्टर डंडे से करते थे अमिताभ बच्चन की पिटाई, फट जाते थे घुटने और बहता था खून

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top