मनोरंजन

hansika motwani and sohail kathuria wedding sangeet and haldi ceremony video goes viral | संगीत फंक्शन में होने वाले प​ति संग जमकर थिरकीं हंसिका मोटवानी, हल्दी सेरेमनी में दिखीं बेहद प्यारी

open-button


कपल डांस करते दिखे हंसिका और सोहेल

शनिवार को हुई संगीत और रिंग सेरेमनी के दौरान हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने अपने होने वाले पति सोहेल कथूरिया के साथ एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ‘काला चश्मा’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने सोहेल के साथ कपल डांस भी किया। इस मौके पर एक्ट्रेस पिंक कलर के हैवी लहंगे में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वेलरी, मिडिल पार्टेड हेयर और ग्लोइंग मेकअप से कंप्लीट किया था।तो वहीं सोहेल ब्लैक कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे।

हंसिका मोटवानी पर चढ़ा हल्दी का रंग

वहीं रविवार को हंसिका मोटवानी की हल्दी सेरेमनी (Hansika Motwani haldi Ceremony) रखी गई। जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जयपुर के शाही महल में हुई हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें दावा करती हैं कि अदाकारा हंसिका मोटवानी की हल्दी की रस्म भी धमाकेदार रही। इन तस्वीरों में हंसिका मोटवानी व्हाइट एंड यैलो कलर के शरारे में नजर आ रही है। साथ ही बैकग्राउंड में बड़े-बड़े सूरजमुखी के फूलों का सेट बना हुआ था।

दोस्त के एक्स हसबैंड रहे सोहेल कथुरिया

गौरतलब है कि हंसिका मोटवानी के होने वाले पति सोहेल कथुरिया उनकी दोस्त के एक्स हसबैंड रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका की दोस्त रिंकी की साल 2016 में सोहेल कथुरिया से शादी हुई थी। जिनकी शादी में उस वक्त खुद हंसिका मोटवानी भी मेहमान बनी थी। रिंकी और सोहेल की शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी और दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद सोहेल कथुरिया, हंसिका मोटवानी के बिजनेस पार्टनर बने और बाद में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें

समुंदर किनारे अपनी अदाओं से मौनी रॉय ने बरपाया कहर, बैकलेस ड्रेस में दिए किलर पोज

यह भी पढ़ें

फराह खान के सामने इमोशनल हुईं मलाइका अरोड़ा, अरबाज से जुड़े फैसलों पर कही दिल की बात





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top