मनोरंजन

Hansika Motwani and Sohail Kathuria took grand entry in Sufi night function watch video | हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने हाथ में हाथ डालकर सूफी नाइट फंक्शन में ली ग्रैंड एंट्री

open-button


बता दें कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया का वेडिंग सेलिब्रेशन ऑफिशियली राजस्थान के जयपुर में मुंडोट्टा किले और पैलेस में हो रहा है। इस बीच सूफी नाइट की वीडियो सामने आई है, जिसमें हंसिका और सोहेल हाथ में हाथ डालकर एंट्री लेते हुए दिख रहे हैं। सूफी नाइट फंक्शन में हंसिका और सोहेल ने आइवरी कलर में ट्विनिंग की थी। इस दौरान हंसिका ने मिरर-एम्बेलिश्ड शरारा पहना था। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हंसिका ने अपने लुक को स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका और पासा से कंप्लीट किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया शनिवार को अपनी शादी से पहले एक शानदार कॉकटेल पार्टी रख सकते हैं। हालांकि शादी का फंक्शन काफी प्राइवेट रहेगा। जिसमें कपल की फैमिली और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। गौरतलब है कि हंसिका ने इस साल नवंबर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें एक्ट्रेस को प्रपोज करने के लिए सोहेल कथूरिया पेरिस के एफिल टावर के सामने घुटने के बल बैठे हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें

हॉलीवुड की ये फेमस फिल्म करना चाहते हैं शाहरुख खान, बोले- अगले 10 साल तक सिर्फ…





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top