मनोरंजन

Fraud Case Filed Against Actress Ameesha Patel In Madhya Pradesh | ‘गदर’ के तारा सिंह की सकीना मैडम पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं – ‘मुझे जान का खतरा था’

'गदर' एक्ट्रेस Amisha Patel पर लगा धोखाधड़ी का आरोप


जी हां, ये मामला मध्यप्रदेश का बताया जाता रहा है, जहां उनको एक कार्यक्रम जाना था. अमिषा पर एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. साथ ही उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. अमीषा पटेल पर आरोप है कि ‘उन्होंने कार्यक्रम में आने के लिए अच्छी-खासी फीस तो ले ली, लेकिन कार्यक्रम में वो केवल 3 मिनट ही रुकी और वाप चली गईं’.

यह भी पढ़ें

BMW X5 से लेकर Mercedes तक, 25 साल की Janhvi Kapoor के पास हैं ये लग्जरी कारों की बड़ी कैलेक्शन!

वहीं इस मामले में अपना बचाव करते हुए अमीषा ने कहा कि ‘उन्हें उस कार्यक्रम में जान का खतरा था और आयोजकों ने बहुत बुरी तरह से कार्यक्रम को आयोजित किया था’. इतना ही नहीं अमीषा पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस मामले के बारे में लिखा था. उन्होंने लिखा कि ’23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंडी महोत्सव 2022 में उन्होंने भाग लिया था, लेकिन स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे ने इस कार्यक्रम का आयोजन ठीक से नहीं कियाट’.

साथ ही एक्ट्रेस ने आग लिखा कि ‘मैं स्थानीय पुलिस का धन्यवाद करना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरह से देखभाल की’. अमीषा ने इस कार्यक्रम में अपनी जान को भी खतरा बताया था. बता दें कि इससे पहले भी अमीषा पटेल कानूनी पचड़े में फंस चुकी हैं. इससे पहले भी उन्हें 32 लाख रूपये के चेक बाउंस के मामले में अदालत ने वारंट जारी किया गया था.

इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनको सोशल मीडिया पर मिलियन में फैंस फॉलो करते हैं. इसके अलावा उनके काम की बात करें तो, वो काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो ‘गदर 2’ से एक बार फिर कमबैक कर रही हैं.

यह भी पढ़ें

Dimple Kapadia से भी ज्यादा खूबसूरत थीं बहन Simple Kapadia, जीजा के साथ भी कर चुकी हैं फिल्म में काम; कम उम्र में दुनिया को कह दिया था अलवीदा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top