मनोरंजन

Famous actress Tabassum dies at the age of 78, wave of mourning in Bollywood | मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम का 78 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड जगत में शोक की लहर

open-button


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तबस्सुम की कल यानी शुक्रवार को 2 बार हार्ट अटैक आया था। उन्हें पहला अटैक 8:40 बजे और दूसरा 8:42 बजे आया था, जिसके कारण उनका निधन हो गया है। आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जा चुका है। तबस्सुम के बेटे होशांग गोविल ने कहा कि उनकी मां की ख्वाहिश थी उन्हें दफनाने से पहले किसी को मौत के बारे में न बताया जाए। इसी कारण से उनकी मौत के बारे में केवल उनके करीबी लोगों को ही पता लग पाया।

तबस्सुम ने बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था करियर
बेबी तबस्सुम के नाम से भी जानी जाने वाली टॉक शो होस्ट ने साल 1947 में बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उनकी पहली मूवी ‘मेरा सुहाग’ थी, जिसके बाद उन्होंने 1972 से 1993 तक लोकप्रिय दूरदर्शन सेलिब्रिटी टॉक शो फूल खिले हैं गुलशन गुलशन की मेजबानी की। इसके साथ ही तबस्सुम ने कई अन्य फिल्मों और टीवी शो में काम किया।

 

2021 में अल्जाइमर होने की फैली थी अफवाह
2021 में जब तबस्सुम को कोरोना हुआ तो वह लगभग 10 दिन तक अस्पताल में रही, जिसके बाद वह ठीक हो गई। उस समय अफवाह फैली थी कि अभिनेत्री को अल्जाइमर हो गया है,जिसको उनके बेटे ने खारिज कर दिया था। तबस्सुम के बेटे ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा था कि “मुझे घृणा है कि लोग उसकी तस्वीर फैला सकते हैं और अफवाह शुरू कर सकते हैं कि उसे अल्जाइमर है। यह बिल्कुल गलत खबर है, उन्हे कोई हृदय रोग नहीं, कोई मधुमेह नहीं है।”





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top