मनोरंजन

faisal shaikh opened up about relationship with jannat zubair | जन्नत जुबैर संग रिश्ते पर पहली बार फैजल शेख ने तोड़ी चुप्पी, कबूली ये बात

open-button


faisal shaikh opened up about relationship with jannat zubairहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जन्नत जुबैर संग अपनी बॉन्डिंग पर फैजल शेख ने खुलकर बात की है। फैजल शेख ने इंटरव्यू में जन्नत जुबैर संग अपने रिश्ते की अफवाहों को दूर किया और बताया कि वे लोग सालों से सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

फैजल शेख ने जन्नत जुबैर संग डेटिंग की खबरों को रफा-दफा करते हुए कहा, “हम सालों से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और आगे भी अच्छे दोस्त ही रहेंगे। हमने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है और हो सकता है कि आगे भी करें। लोगों को ऐसा बहुत लगता है पर कुछ भी नहीं है। जरूरी नहीं है जो ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री है वो ऑफस्क्रीन भी हो। ऑफस्क्रीन हम केवल अच्छे दोस्त हैं और मैं सिंगल हूं।”

यह भी पढ़े- किसी को दूसरे किरदारों से थी परेशानी तो कोई होने लगा था बोर, इन कलाकारों ने अजीबो गरीब वजहों के चलते छोड़ा शो

उन्होंने आगे कहा कि “वह भी शो में हैं। बहुत से लोग हमें शो में साथ देखेंगे और यह भी देखेंगे कि कौन ज्यादा अच्छा गेम खेलता है। हां जन्नत जुबैर से एक इमोशनल सपोर्ट शो में जरूर मिल सकता है।

बता दें कि फैजल शेख और जन्नत जुबैर के अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल, सृति झा, रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया, एरिका पैकर्ड, मुनव्वर फारूकी, तुषार कालिया भी नजर आएंगे।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top