मनोरंजन

Drishyam 2 review: IG Akshaye Khanna also impressed with Vijay Salgaokar twist, the climax was super thriller | Drishyam 2: विजय सालगांवकर के पैंतरे से आईजी अक्षय खन्ना भी चित, क्लाइमैक्स रहा शानदार

open-button


Drishyam 2: अजय देवगन (ajay devgan) की फिल्म दृश्यम-2 (Drishyam 2) में कई ट्विस्ट और टर्न्स है, जो फैंस को सिनेमाघर तक खींचने में कामयाब होते दिखाई दे रहे है। वैसे देखा जाए तो दृश्यम (Drishyam) यानी की इस फिल्म के पहले पार्ट ने भी अच्छी कमाई की थी और यही वजह है कि फिल्म के दूसरे पार्ट दृश्यम-2 को देखने के लिए फैंस इतने बेकरार हैं। फिल्म को बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

फिल्म की कहानी है काफी इंट्रस्टिंग: वियज जोकि चौथी फेल मध्यवर्गीय केबल ऑपरेटर है, जो बॉलीवुड फिल्मों के लिए क्रेजी है। जिसे बॉलीवुड (bollywood) फिल्में देखना काफी पसंद है। फिल्म (Drishyam 2) में अजय देवगन (ajay devgan) ने विजय सलगांवकर (vijay salgavkar) का रोल बखूबी निभाया है। विजय सलगांवकर यानी की अजय देवगन (ajay devgan) अब एक थिएटर का मालिक है, जोकि खुद एक फिल्म का निर्माण करना चाहता है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि निर्माता बनने की उसकी चाहत के लिए उसने स्क्रिप्ट भी तैयार कर रखी है। लेकिन इन सात सालों में जो नहीं बदला वह फिल्मों के लिए उनका जुनून, कहानी कहने और ट्विस्टेड प्लॉट के लिए प्यार। (akshaye khanna)

dry.jpgक्या है फिल्म दृश्यम-2: फिल्म (Drishyam 2) में पहला ट्विस्ट तब आता है जब एक हत्या के मामले में उसकी यानी की विजय सलगांवकर (ajay devgan) की फाइल गोवा (goa) पुलिस स्टेशन (police station) फिर से खुलती है। फिल्म के इस रहस्य और अधिक पेचीदा, दिलचस्प और रोमांचक हैं। लेकिन सच्चाई का पर्दाफाश होना अभी बाकी है।

दृश्यम -2 कैसे अलग है दृश्यम से: अभिषेक पाठक (director abhishek pathak) के निर्देशन में बनी यह फिल्म (Drishyam 2) अपने प्रीक्वल (Drishyam) की कहानी पर चल रही है जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सीक्वल में ऐसे कई संदर्भ हैं जो सुनते रहते हैं, जो उन्हें याद दिलाते हैं कि पहली फिल्म कितनी अच्छी थी। विजय सलगांवकर अपनी पत्नी नंदिनी (shriya saran) और बेटियों अंजू (ishita dutta) और अनु ( mrunal jadhav) के साथ गोवा (goa) में रहते हैं।

फिल्म दृश्यम की कहानी : फिल्म दृश्यम (Drishyam) के पहले पार्ट में नंदिनी और अंजू अंजाने में गलती से एक लड़के सैम को मार देती है। इस हादसे में जो लड़का सैम (sam) मर जाता है, वह गोवा की आईजी मीरा देशमुख (tabu) का बेटा है। विजय (ajay devgan) अपने परिवार को बचाने के लिए नए आइडिया बना रहा है और एक को छुपाने के लिए 100 झूठ बोलता है। फिर यह मामला बंद हो जाता है और यह बात साफ हो जाती है कि सैम मर चुका है।

फिल्म दृश्यम-2 की कहानी : फिल्म का सीक्वल (Drishyam 2) शहर में एक नए आईजी, तरुण अहलावत (akshaye khanna) से मिलवाता है, जो इस फाइल को फिर से खोलता है और सैम के मृत शरीर को नए सिरें से ढूंढना चाहता है जो विजय को सलाखों के पीछे पहुंचाने में मदद करेगा।

यह भी पढ़ें

रानी चटर्जी ने अपने केसरिया बालम के लिए किया डांस….

क्या सुलझेगी दृश्यम-2 की पहेली: क्या दृश्यम 2 (Drishyam 2) इस पहेली को सुलझा पाता है? क्या विजय अपने परिवार को बचाने के लिए खुद को दोषी करार देगा? क्या उसकी पत्नी और बेटियाँ विजय (ajay devgan) के विचारों को फॉलो करेंगी और क्या फिर से एक बार विजय पुलिस अधिकारियों (police officer) को मूर्ख बनाने में कामयाब हो पाएगा? इन सभी सवालों के जावब के लिए फिल्म देखना जरूरी है।

कैसा है रिस्पांस: फिल्म दृश्यम-2 (Drishyam 2) की कहानी का पूरा क्रेडिट जीतू जोसेफ (jeetu joseph) को जाता है। अच्छे निर्देशन के बिना यह फिल्म कभी जीनियस नहीं हो पाती। यह फिल्म शुरू होते ही आपको 30 मिनटों में ताली बजाने, खुश होने और यहां तक कि कुछ सीटी बजाने पर मजबूर कर सकती है।

यह भी पढ़ें

क्या दृश्यम-2 तोड़ पाएगी Black Panther, ‘KGF 2’ और ‘RRR’ के कलेक्शन….

इस फिल्म में अजय देवगन (ajay devgan) फुल फॉर्म में नजर आए हैं। रोल की बात करें तो श्रिया (shriya saran) का किरदार पहले प्रिक्वल जैसा ही है। श्रिया ज्यादा नहीं बदली है वह अभी भी वही डरी हुई पत्नी का रोल निभा रही है। सलगांवकर की छोटी बेटी अब बड़ी हो गई है। तब्बू (tabu) इस फिल्म के साइड रोल में ही दिखीं। जबकि अक्षय खन्ना (akshaye khanna) का रोल काफी दिलचस्प रहा।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top