मनोरंजन

Drishyam 2 Day 2 Box Office Collection Ajay Devgn Tabu Akshaye Khanna film breaking box office collection records | Drishyam 2 Day 2 Box Office Collection: कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही Ajay Devgn-Tabu की ‘दृश्यम 2’! जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

open-button


दूसरे दिन भी की जबरदस्त कमाईइतना ही नहीं अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने कमाई के मामले में अब तक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं अगर इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है।

ये आंकड़े शुरुआती हैं

खबरों की माने तो फिल्म ने शनिवार को 20.75 से 22.75 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया। ऐसे में अगर फिल्म के दो दिन का कुल कलेक्शन देखा जाए तो फिल्म अब तक लगभग 36.50 करोड़ तक की कमाई कर चुकी हैं, जो काफी अच्छी बात है। इसके अलावा वीकेंड का एक और दिन बाकी है, जिसमें फिल्म के और अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। अगर इस एक दिन में फिल्म 10 से 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती है तो मेकर्स के लिए इससे अच्छी बात कोई नहीं होगी।

यह भी पढ़ें

बिना शादी के इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की ‘बेबी बंप’ की Photo!


दर्शक कर रहे हैं फिल्म की जमकर तारीफ
अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दृश्यम 2’ का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से दर्शक इस फिल्म के लिए वेट कर रहे थे। ऐसे में अब फिल्म के रिलीज के बीच दर्शक फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया से लेकर मीडिया के सामने फिल्म को लेकर काफी अच्छी रिस्पॉन्स दे रहे हैं। ये फिल्म मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ का हिंदी रीमेक है। अजय देवगन की फिल्म के रिलीज होने से पहले मलयालम फिल्म रिलीज हो चुकी थी।

खरीद लिए थे मलयालम फिल्म के राइट्स

मलयालम फिल्म के दूसरे पोर्ट को भी दर्शको ने खूब प्यार दिया। वहीं बीच में एक खबर भी सामने आई थी, जिसमें बताया जा रहा था कि मलयाम फिल्म के मेकर्स फिल्म को हिंदी वर्जन के साथ यूट्यूब पर ‘Goldmines’ पर जारी करने वाले थे, जिसके बाद हिंदी फिल्म के मेकर्स ने ऐसा न करने के लिए गोल्माडइन से इसके लिए राइट्स खरीद लिए थे। हीं अब फिल्म के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का इंतजार है।

यह भी पढ़ें

Salman Khan ने Priyanka Choudhary को बताया घर की दूसरी अर्चना 2.0!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top