मनोरंजन

Disha Patani Fighting Video Goes Viral On Social Media | Disha Patani को छेड़ने के चक्कर में मनचले को खानी पड़ी एक्ट्रेस की फ्लाइंग किक, अब नहीं करेगा ऐसी हरकत

open-button


वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक मनचला लड़का दिशा का रास्ता रोकर उनको छेड़ने की कोशिश करता है और हाथ लगाने की भी कोशिश करता है, जो उसकी सबसे बड़ी गलती होती है, क्योंकि उसको ये नहीं पता होता कि अगल ही पल उसकी पिटाई होने वाली है. वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही लड़का दिश को छूने के लिए आगे बढ़ता है तो एक्ट्रेस अपना जौहर दिखाते हुए उस पर टूट पड़ती हैं और हवा में छूल-छूल कर फ्लाइंग किक उसके मुंह पर मारती हैं, जिसके बाद वो लड़का जमीन की धूल चाटने लगता है. इसके बाद लड़का कहता है कि ‘मेरी लाश पर से गुजर कर जा’.

यह भी पढ़ें

Krishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा, रोते हुए बोले – ‘वीडियो में देखा था पहली बार मां को’

दरअसल, इस वीडियो को खुद दिशा ने अपने सोशल मीडिया साइट्स पर साझा किया है, जिसमें वो ट्रेक सूट में नजर आ रही हैं और साथ ही इस वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं ‘जिम में बस एक नियमित दिन’. ऐसा कोई पहली बार नहीं है, जब दिशा ने अपने फ्लॉलेस मार्शल आर्ट का कौशल दिखाया हो. वो अक्सर ही अपने तमाम फैंस के साथ अपने ऐसे जबरदस्त वीडियो साझा करती हैं. उनको सोशल मीडिया पर फैंस 2.2 मिलियन में फॉलो करते हैं. इसके अलावा दिशा पटानी का नाम अक्सर ही जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ जुड़ता रहता है.

टाइगर भी मार्शल आर्ट में काफी फरफेक्ट हैं और दोनों अक्सर ही साथ में मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं. इसके अलावा दिशा की ज्यादातर वीडियो पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करती रहती हैं, जैसे उनकी इस वीडियो पर भी एक्टर की बहन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘टू गुड’. वहीं अगर दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत एक्शन ड्रामा ‘योद्धा’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वो जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ ‘एक विलेन 2’ भी नजर आएंगीं. साथ ही वो प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट-के’ के लिए भी चुना गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी हैं.

यह भी पढ़ें

‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर Urfi Javed का जबरदस्त बेली डांस देख यूजर्स बोले – ‘एक दम नागिन…’





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top