मनोरंजन

dilip joshi work in salman khan film know working as jethalal tmkoc | कभी सलमान खान के नौकर हुआ करते थे दिलीप जोशी, अब जेठालाल बन करवाते हैं बाॅलीवुड फिल्मों को हिट

open-button


गौरतलब है कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरादर निभाने से पहले दिलीप कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। वहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1989 में आई सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। इस फिल्म में दिलीप जोशी ने सलमान के नौकर ‘रामू’ का रोल प्ले किया था। यही नहीं बता दे कि सलमान की फिल् ‘हम आपके हैं कौन’ में एक्टर ने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था।

बता दे कि भले ही एक्टर एक समय छोटे पर्दे पर काम किया करते थे लेकिन उन्हें आज किसी पहचान की आवश्यकता नही हैं। अब बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स अपनी फिल्मों को प्रोमोट करने के लिए इसमें आते रहते हैं। यहां तक की सलमान खान भी अपनी फिल्मों को प्रोमोट करने के लिए अकसर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जाया करते हैं।

आपको बता दे कि एक बार नहीं बल्कि कई बार सलमान खान को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपने फिल्मों को प्रोमोट करते हुए देखा गया हैं। टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ घर घर में इस कदर लोकप्रिय है कि यह अब काफी बड़ा सीरियल बन चुका हैं।

यह भी पढ़ें

जब Manisha Koirala के साथ फिल्म ‘सौदागर’ के सेट पर हुआ था बुरा बर्ताव, प्रधानमंत्री तक पहुंच गई थी बात





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top