मनोरंजन

Dilip Joshi On Disha Vakani Back To TMKOC Set | ‘दयाबेन’ की हो रही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी? ‘जेठालाल’ Dilip Joshi ने किया खुलासा

open-button


हाल में दिलीप जोशी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ‘उनको इस बात की खुशी है कि उनकी को-स्टार यानी दिशा दोबारा मां बनी हैं’. साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को बधाई देते हुए दिलीप जोशी ने कहा कि ‘मैं खुश हूं कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. वे मेरी को-स्टार रह चुकी हैं. व्यूअर्स ने हमेशा शो में उन्हें देखना एन्जॉय किया है. मैं उनके और उनके परिवार के लिए बेहद खुश हूं’. वहीं जब उनसे पूछा जाता है कि ‘क्या आप शो में दिशा वकानी को मिस करते हैं?’.

यह भी पढ़ें

‘मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV हैं’, Shah Rukh Khan की इस बात पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

इसका जवाब देते हुए दिलीप जोशी ने कहा कि ‘दिशा को शो से ब्रेक लिए हुए पांच साल बीत चुके हैं. वे वापस आती हैं या नहीं, यह केवल प्रोडक्शन हाउस जानता है. मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि व्यूअर्स ने दिशा के जाने के बाद भी जो शो को प्यार और अटेंशन दी है, उसे देखकर हम सभी खुश होते हैं’. जानकारी के लिए बता दें कि ये शो पिछले 10-12 सालों से ये शो चला रहा है और लोगों का मनोरंजन करता नजर आ रहा है. साथ ही दिलीप जोशी भी पिछले 10 सालों से शो की शूटिंग कर रहे हैं और इसको लेकर का एक्साइटेड रहते हैं. इस बारे में उनका कहना है कि ‘कॉमेडी एक सीरियस बिजनेस है’.

दिलीप जोशी का कहना है कि ‘पिछले 10 साल से शो चल रहा है. अगर ये शो व्यूअर्स को एंटरटेन न कर रहा होता या टीम काम न कर रही होती तो मेकर्स इस शो को न चला रहे होते. मुझे लगता है कि ‘TMKOC’ हमेशा लोगों का मनोरंजन करता रहेगा. आसान नहीं होता, जब आपको हर एपिसोड में ह्यूमर लेकर आना पड़ता है वो भी पूरे साल’. इसके अलावा खबर थी कि दिलीप भी इस शो को छोड़ रहे हैं, जिसका जवाब देते हुए दिलीप ने कहा कि ‘सोसल मीडिया मेरी फेवरेट जगह नहीं है. लोगों का काम अफवाह उड़ाना है. कोई भी क्लैरिफाई करने में विश्वास नहीं रखता. शो क्विट करने की मेरी कोई प्लानिंग नहीं है. मैं अपने रोल से बेहद खुश हूं’.

यह भी पढ़ें

‘Big B आप मजाक कर रहे हैं?’, जब फैंस की सोच से परे Amitabh Bachchan ने KRK को लेकर किया ऐसा ट्वीट





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top