मनोरंजन

dilip joshi aka jethalal networth and car collection | कभी 50 रुपये थी ‘जेठालाल’ की कमाई, आज एक एपिसोड का इतना करते हैं चार्ज, इतने करोड़ के हैं मालिक

open-button


दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया से की थी। वहीं, अपने टीवी करियर की शुरुआत उन्होंने कभी ये कभी वो से की थी।

दिलीप जोशी का शुरुआती सफर आसान नहीं था, लेकिन फिर भी इन्होंने अपने एक्टिंग के जुनून को मरने नहीं दिया। लंबे समय तक काम नहीं मिलने के बाद इन्होंने थिएटर में काम करना शुरु किया। वहां इन्हें जो भी रोल मिलता था, यह उसे मन से किया करते थे। एक बैकस्टेज आर्टिस्ट के तौर पर भी इन्होंने काम किया। उस काम के लिए दिलीप जोशी को मात्र 50 रुपये ही मिलते थे। 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो शुरू हुआ। दिलीप जोशी को असली पहचान इसी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से, जिसमें इन्होंने जेठालाल का रोल निभाया और अमर कर दिया।

यह भी पढ़े- ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगी शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने बदला मन!

आज ये ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं। रिपोर्ट की मानें तो वह एक एपिसोड की लगभग डेढ़ लाख से दो लाख रुपये फीस लेते हैं और महीने में 25 दिन काम करते हैं। वहीं दिलीप जोशी टीवी सीरियल के अलावा विज्ञापन, ब्रांड प्रमोशन और सोशल मीडिया के जरिए भी अच्छी कमाई करते हैं। वह साल भर में विज्ञापन और शो से लगभग चार से पांच करोड़ की कमाई कर लेते हैं।

दिलीप जोशी की नेटवर्थ की बात करें तो वह लगभग 43 करोड़ रुपए की नेटवर्थ के मालिक हैं। दिलीप जोशी के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास Audi Q-7, इनोवा जैसी शानदार कार हैं। वहीं, मुंबई में दिलीप जोशी के पास एक आलीशान घर भी है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top