मनोरंजन

DHANUSH SUMMONED BY MADRAS HC IN PATERNITY CASE | आखिर कौन हैं धनुष के असली पेरेंट्स, झूठ बोलने को लेकर मुसीबत में फंसे साउथ सुपरस्टार

open-button


दोनों शादी के 18 सालों के बाद एक-दूसरे से अलग हो गए, जिसका ऐलान इन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया। लेकिन, इन दिनों धनुष एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं। धनुष के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट ने एक समन जारी किया है। जिसे लेकर अब धनुष सुर्खियों में हैं। ये मामला उस संबंध में हैं जिसमें एक कपल ने दावा किया है कि धनुष उनके बेटे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में कोर्ट ने धनुष को समन जारी किया है। कथिरेसन ने अदालत में दावा किया था कि अभिनेता ने डीएनए जांच के फर्जी दस्तावेज जमा किए थे, जिसके लिए उन्होंने पुलिस जांच की मांग भी की थी। कथिरेसन ने एक अपील दायर कर अदालत से उस आदेश को रद्द करने के लिए कहा है जो 2020 में पारित किया गया था, जिसमें डीएनए रिपोर्ट को सही बताया गया था।

इस दंपती का कहना है कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं। वह फिल्मों में काम करने के लिए उनका घर छोड़कर चले गए थे। कथिरेसन ने खुद को अभिनेता का माता-पिता बताते हुए 65 हजार रुपये हर महीने मुआवजे की मांग की है। वहीं दूसरी ओर धनुष ने दंपती के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। कथिरेसन की याचिका को मदुरै हाई कोर्ट में खारिज कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने मद्रास हाई कोर्ट में इस मामले में गुहार लगाई थी। मामले का संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने अभिनेता धनुष के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान को किस करती नजर आई पंजाब की कैटरीना कैफ





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top