मनोरंजन

Deepika Padukone and Katrina Kaif wish Alia Ranbir on their wedding | ‘खुश रहो…’, एक्स गर्लफ्रेंड Deepika Padukone और Katrina Kaif ने रणबीर-आलिया की शादी पर जमकर लुटाया प्यार; कुछ इस अंदाज में दी बधाई

open-button


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) हो चुकी है. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सभी स्टार्स और सेलेब्स उनको बधाई दे रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी दोनों को बधाई दी है.

Published: April 15, 2022 02:21:34 pm

14 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बनी हुई है. परिवार के लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों को शादी के बाद बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. केवल फैंस ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के लोग भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए दोनों को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. शादी के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो साझा की थी.

एक्स गर्लफ्रेंड Deepika Padukone और Katrina Kaif ने रणबीर-आलिया की शादी पर जमकर लुटाया प्यार

एक्स गर्लफ्रेंड Deepika Padukone और Katrina Kaif ने रणबीर-आलिया की शादी पर जमकर लुटाया प्यार

उनकी इस फोटो पर टीवी स्टार्स लेकर बॉलीवुड सितारें तक तमाम उनको शादी की बधाई दे रहे हैं. इसी बीच रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी दोनों को बधाई दी है. जहां दीपिका पादुकोण ने दोनों की शादी के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘जिंदगीभर के प्यार, खुशी और हंसी की कामना करती हूं’, तो वहीं कैटरीना कैफ ने भी लिखा ‘आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं’.

यह भी पढ़ें

बेटे Ranbir Kapoor की शादी में ऐसे शामिल हुए पापा Rishi Kapoor, बहू Alia Bhatt ने लिया आशीर्वाद

deepika_padukone_and_katrina_kaif_wish.jpg
इसके अलावा नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने भी दोनों को शादी की बधाई दी. याद दिला दें कि नरगिस फाखरी रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ में नजर आ चुकी हैं. इसी फिल्म के दौरान दोनों का नाम जुड़ा था और ये तब की बता है, जब रणबीर कैटरीना के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. खैर, वो समय बीत चुका है. इसके अलावा सोनम कपूर, जेनेलिया डिसूजा, माधुरी दीक्षित, टाइगर श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, सोनू सूद, दीया मिर्जा, मौनी रॉय, मनीष मल्होत्रा जैसे तमाम सिलेब्रिटीज़ ने उन्हें बधाई दी है.

वहीं आलिया और रणबीर की शादी के बाद करें तो ये शादी बेहद ही प्राइवेट रखी गई थी और इसमें केवल खास दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए थे. बता दें कि शादी के 5 सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने आखिरकार शादी कर ली है, जहां परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया, वहीं रणबीर और आलिया के दोस्त सफेद और गोल्ड रंगों के कपड़ों में पहुंचे थे. दोनों जल्द ही साथ ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएंगे. दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

Alia-Ranbir ने कैंसिल किया अपना वेडिंग रिसेप्शन?, कपूर खानदान के डांस मास्टर ने क्यों कहा – ‘रिसेप्शन है ही नहीं’

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top