मनोरंजन

daya ben disha vakani comeback in taarak mehta ka ooltah chashmah | तारक मेहता शो में होगी दया बेन की वापसी! दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये 3 शर्तें

open-button


dayyyayya.jpgवर्ष 2017 में टीवी अदाकारा दिशा वकानी ने मेटरनिटी लीव ली थी। जिसके बाद वह कभी इस टीवी शो में वापस नहीं आईं। ऐसा नहीं है कि सीरियल के मेकर्स ने दिशा की वापसी की कोशिशें नहीं की थी। कई कोशिशों के बाद भी जब दिशा ने सीरियल में वापसी करने से मना कर दिया था। अदाकारा को देखने के लिए फैंस बेकरार थे। पर अब कहा जा रहा है कि वो शो में कमबैर करने वाली हैं।

यह भी पढ़े- इस फिल्म में करीना कपूर ने पहनी थीं 130 से ज्यादा ड्रेसेस, मूवी के बजट से ज्यादा थी इनकी कीमत

कुछ खबरों के अनुसार, दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने तीन शर्ते रखी हैं। दिशा वकानी की पहली शर्त यह है कि वह प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपए चार्ज करेंगी। यह कहा जा रहा है कि दिशा वकानी ने दूसरी शर्त यह रखी है कि वह शूटिंग के लिए सिर्फ दिन का 3 घंटा ही देंगी। अपने साथ दिशा वकानी ने अपने बच्चे के लिए भी मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है‌। अदाकारा की तीसरी शर्त यह है कि वह शो में तभी आएंगी जब उनके बच्चे के लिए नर्सरी बनेगी। फिलहाल मेकर्स ने दिशा वकानी की शर्तें मान ली हैं या नहीं इसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिल्हाल इस खबर से शो के फैंस बहुत खुश हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top