मनोरंजन

brutal and dangerous murder tv shows like shraddha killer aftab | श्रद्धा हत्याकांड वाले आफताब की तरह ये हैं खौफनाक हत्यारों की कहानी वाली TV Series, मारने से पहले करते थे ये काम…

open-button


hk.jpgइंडियन प्रिडेटर ( Indian Predator: The Butcher of Delhi )

इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ दिल्ली सच्ची घटना पर आधारित सीरीज है। यह नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरिज है। 20 जुलाई, 2022 को हुआ था। 2000 के दशक में दिल्ली एनसीआर में लगातार हत्याएं हुई थीं। इस दौरान पुलिस को कई कटे-फटे और विकृत शव मिले थे। इसके साथ ही हत्यारे ने एक ओपन लेटर लिखकर पुलिस को उसे पकड़ने की चुनौती भी दी थी। यह हत्याकांड चंद्रकांत ने 1998 से 2007 के बीच पश्चिमी दिल्ली में किया था। इस दौरान 18 लोगों की हत्या हुई थी। यहां तक की पर्याप्त सबूत न मिलने के कारण उसे तिहाड़ जेल से छोड़ दिया गया था। इसके बाद उसने पुलिस को चुनौती दी थी कि वो उसे अगली हत्या से पहले पकड़ सके तो पकड़ ले। यह डॉक्यूमेंट्री आयशा सूद ने बनाई है।

hb.jpgमॉन्स्टर : द जेफ्री दहमर स्टोरी ( Monster: The Jeffrey Dahmer Story )

यह सीरीज जेफ्री दहमर की रिलय लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। जेफ्री एक सीरियल किलर था, अमेरिका के विस्कांसिन प्रांत के मिलवॉकी में हुआ था। जेफ्री पर 17 पुरुषों के साथ सेक्स क्राइम करने का आरोप था।

ht.jpgद सर्पेंट ( The Serpent )

नेटफ्लिक्स की यह सीरिज चार्ल्स शोभराज की लाइफ पर बेस्ड है। इस सीरीज का नाम द सर्पेंट है। किलर को ‘बिकनी किलर’ के नाम से जाना जाता था। चार्ल्स शोभराज का जन्म 1944 में वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में हुआ था। उसकी मां वियतनाम की और पिता भारतीय मूल के थे। चार्ल्स बचपन से ही अपराध छोटे मोटे अपराध करता आया था। उसपर 70 के दशक में भारत, थाईलैंड, तुर्की और ईरान में 20 से ज्यादा लोगों की हत्या के आरोप लगे। वेब सीरीज ‘द सरपेंट’ लोगों को पागल बनाने, उन्हें लूटने और हत्या करने वाले चार्ल्स शोभराज की जिंदगी पर बनी एक रियल स्टोरी है।

ha.jpgयू (You)

कैरोलिन कैपनेस की किताब पर बेस्ड यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर टीवी सीरिज है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज के तीन सीजन है, जिसमें 30 एपिसोड हैं। कहानी में गोल्डबर्ग जो एक बुक सेलर है, उसे गाइनेवर बेक से प्यार हो जाता है। गाइनेवर एक उभरती बुक राइटर है। पूरी कहानी इन्हीं दो कैरेक्टरों के आसपास घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि एक इंसान जो आपसे बहुत प्यार करता है, आपकी बहुत केयर करता है। आपके लिए जान दे सकता है तो ले भी सकता है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top