बॉलीवुड

Why Suniel Shetty accepted KL Rahul as his son in law, actor himself told the reason | तो क्या इस वजह से सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को बनाया अपना दामाद!

open-button


Published: Jan 23, 2023 04:43:16 pm

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में आज बंध गए हैं। दोनों की शादी से पहले के कई कार्यक्रमों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही है। मगर इस बीच लोगों के मन में ये सवाल उठने लगे हैं कि आखिर सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को अपना दामाद बनाने के लिए हामी क्यों भरी। इस बात को लेकर लोग अलग-अलग तरह की बाते करते नजर आ रहे हैं।

Why Suniel Shetty accepted KL Rahul as his son in law, actor himself told the reason

Why Suniel Shetty accepted KL Rahul as his son in law, actor himself told the reason

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर हुई है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी से पहले के कई कार्यक्रमों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। क्रिकेटर केएल राहुल सुनील शेट्टी के दामाद बन गए हैं। सुनील शेट्टी और केएल राहुल का आपस में काफी गहरा रिश्ता है। दोनों कई विषयों पर बातचीत करते नजर आते रहे हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को अपना दामाद बनाने के लिए किस वजह से हामी भरी। हाल ही में इसके पीछे की वजह सामने आई है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top