बॉलीवुड

who is baba siddique who gives iftar party at taj every year | कौन हैं बाबा सिद्दीकी, जिनकी इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान से लेकर बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स

open-button


बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बाॅलीवुड के सदस्य सहित कई बड़े राजनेता भी पहुंचे हैं। तो चलिए जानते हैं कौन हैं बाबा सिद्दीकी जो हर साल आयोजित करते हैं इफ्तार पार्टी…

Updated: April 18, 2022 04:58:16 pm

इस वक्त बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की हर तरफ चर्चा हो रही हैं। क्या आप जानते हैं कौन हैं बाबा सिद्दीकी। जिसकी इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत समेत कई दिग्गज अभिनेता हुए थे शामिल। रविवार को बाबा सिद्दीकी ने मुंबई के ताज होटल में सबके लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था।

who is baba siddique who gives iftar party at taj every year

who is baba siddique who gives iftar party at taj every year

बाबा सिद्दीकी की और से आयोजित की गई इस पार्टी में कई दिग्गज कलाकार को देखा गया। बता दे कि बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार की पार्टी पहली बार आयोजन नहीं किया हैं। बल्कि वह कई सालों से ही इफ्तार की पार्टी का आयोजन करते हैं। जिसमें बाॅलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शामिल होते हैं। हालाकि कोरोनी के कारण पिछले 2 साल से इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं हुआ था। लेकिन इस साल बड़े धूम धाम से बाबा सिद्दीकी ने फिर से पार्टी का आयोजन किया था।

बाबा सिद्दीकी की बात करें तो पढ़ाई के वक्त से ही कांग्रेस पार्टी का हिस्सा रहे हैं। वो तीन बार महाराष्ट्र विधानसभा में एमएलए भी रह चुके हैं। बाबा कई आंदोलनों से जुड़े। आम लोगों की मदद करने के लिए वो हमेशा तैयार रहते हैं। वह बेहद सरल स्वभाव के हैं। जिसके लिए उन्हें जन नेता भी कहा जाता है। उनका पूरा नाम बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी है। उन्होंने हमेशा ही क्षेत्र के विकास के बारे में सोचा और काम किया। यहीं से वो काफी मशहूर हो गए।

आपको बता दे कि वह काफा सालो से ही इफ्तार पर पार्टी का आयोजन करते थे। लेकिन पहले उनकी पार्टी मे सिर्फ नेता ही शामिल हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को भी पार्टी में बुलाना शुरू कर दिया और उनकी इफ्तार पार्टी और भी पॉप्युलर हो गई। बाबा की इस पार्टी में सलमान खान अपने भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान के साथ पहुंचे थे। संजय दत्त और शाहरुख खान ने भी इस पार्टी में शिरकत की। तीनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

वहीं उनकी पार्टी में बाॅलीवुड से लेकर टीवी के कई कलाकार भी शामिल हुए थे। जिनके तमाम वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जैसे शहनाज गिल, निक्की तंबोली, आमिल अली, अंकिता लोखंडे भी इस पार्टी का हिस्सा बने।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय ने आखिर क्यों ठुकरा दिया था कुछ कुछ होता है, जानिए वजह

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top