बॉलीवुड

when salman khan did cheating to pass in exams | सलमान ख़ान एग्जाम में नकल करने के लिए किया था यह काम, सलीम ख़ान ने ख़ुद किया ख़ुलासा

open-button


बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान बचपन में एग्जाम में पास होने के लिए किया करते थे ऐसे काम। खुद पिता सलीम खान ने इस बात का किया था खुलासा। चलिए जानते हैं सलीम खान ने क्या कहा।

Updated: March 04, 2022 01:52:04 pm

बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान बाॅलीवुड में करीबन 33 साल से राज कर रहे हैं। सलमान ने बाॅलीवुड में 1989 में डेब्यू किया था। हालांकि सलमान की बतौर हीरो उनकी पहली सबसे सफल फिल्म मैंने प्यार किया था जो कि 1989 में ही रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को दर्शको की और से इतना ज्यादा पंसद किया गया की सलमान रातों रात स्टार बन गए। सलमान ने 33 साल से बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में कि हैं। सलमान की फैंन फोलोइंग करोड़ो की तदाद में हैं।

salman_khan.jpg

सलमान की फिल्मों से लेकर सलमान की पर्सनल लाइफ से जुड़े हर किस्से अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसी ही एक किस्सा सलमान के पिता ने सलमान के बारें में कपिल शर्मा शो पर खुलासा किया हैं। जिसे सुनने के बाद सलमान के फैंस की भी हस्सी नहीं रुक रही हैं। सलमान बचपन से ही काफी नटखट थे। यह बात किसी से छुपी नहीं हैं।

kapil_sharma.jpgसलीम खान के साथ इस शो में सलमान, अरबाज और सोहैल खान भी पहुंचे थे। उनके सामने ही सलीम साहब ने सलमान से जुड़ी एक बहुत बड़ी पोल खोल दी थी। जिसे सुन वहां बैठे ऑडियंस के साथ खुद सलमान खान भी हंसने लगे थे। सलमान का बच्पन से ही पढ़ाई में मन नहीं लगता था और सलमान पढ़ाई में भी कुछ खास नहीं थे।

कपिल शर्मा शो में सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि “ यह तीनों एक साथ स्कूल में पढ़ाई किया करते थे। इसी दौरान उनके घर एक व्यक्ति हरमेशा मेरे घर आया करता था। जिसका नाम था गणेश। यह लोग उस गणेश नाम के व्यक्ति के आने पर काफी खातिरदारी किया करते थे। ऐसे की चाय ले लो, पानी पी लीजिए। लेकिन कभी इतनी खातिरदारी यह मेरी भी नहीं करते थे।

यह भी पढ़ें

जाने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर कहां गायब हो गई भाग्यश्री, जल्द ही दिखने वाली हैं इस मेगा बजट फिल्म में

salim_khan.jpgसलीम खान के बेटो का यह व्यवहार सलीम खान को कुछ हजम नहीं हुआ। हरमेशा सलमान उनके आव-भगत में लगे रहते। यह तीनों उन गणेश नाम के व्यक्ति के आसपास मंडराते रहते थे। सलीम खान कहते हैं “ मैने सोचा आखिर ऐसा क्यों। जब मैंने पता लगाया तो पता चला कि वो गणेश इन लोगों को लीक पेपर लाकर देता था जिससे ये लोग एग्जाम में चीटिंग कर पास हो पाएं। जैसे ही सलीम साहब ने ये बात बताई सलमान खान हंसने लगे और कहते हैं ऐसा मैने पास होने के लिए किया।

यह भी पढ़ें

जाने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर कहां गायब हो गई भाग्यश्री, जल्द ही दिखने वाली हैं इस मेगा बजट फिल्म में

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top