बॉलीवुड

When Rekha met after the breakup Amitabh bachchan did this | ब्रेकअप के बाद जब पार्टी में मिली थीं रेखा तो अमिताभ ने किया था ये काम

open-button


यह भी पढ़े- समंदर किनारे उर्फी जावेद ने सीपियों से ढका बदन, लोगों ने करने शुरू कर दिए भद्दे कमेंट

हालांकि इसके बाद दोनों एक पार्टी में मिले थे। ये पार्टी शबाना आज़मी के घर पर रखी गई थी। इसके बारे में एक इंटरव्यू में खुद दिवंगत नेता अमर सिंह ने बताया था। उन्होंने बताया था कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने अपने घर पार्टी में बुलाया था। वो भी इस पार्टी में थे।

अमर सिंह ने बताया कि वो अमिताभ और जया साथ-साथ एक ही गाड़ी से शबाना के घर पहुंचे थे। कुछ समय पहले ही अमिताभ और रेखा का ब्रेकअप हुआ था। अमिताभ का मन उस दिन शबाना की पार्टी में देर रात तक रुकने का था, इसलिए हमने ड्राइवर को खाना खाने के लिए भेज दिया था। इस बीच जैसे ही अमिताभ पार्टी में पहुंचे तो उन्हें सामने रेखा दिखाई दे गईं। इसके बाद मानों बिग बी ने वहां से निकलने का मन बना लिया था। बिग बी उस पार्टी से लौट आए और साथ में जया और अमर सिंह को भी लौटना पड़ा। अमर सिंह बताते हैं कि चूंकि हम ड्राइवर को भेज चुके थे ऐसे में हम एक कैब करके वापस आए।

रेखा ने कबूली थी रिश्ते की बातः
एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उनके और बिग बी के बीच रिश्ता था। उन्होंने बताया कि अपनी छवि व बच्चों को बचाने के लिए अमिताभ ने इस रिश्ते को सबसे आगे नहीं स्वीकारा, जो बहुत अच्छी बात है। लोग इसके बारे में क्या समझते हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। आगे रेखा ने कहा, ”मेरे और उनके प्यार के बारे में लोगों को क्यों जानना चाहिए। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, इतना काफी है।”

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top