बॉलीवुड

When Ranbir Kapoor Had Rejected Alia Bhatt Film | होने वाली पत्नी Alia Bhatt की इस फिल्म को Ranbir Kapoor ने कर दिया था रिजेक्ट, अब जोड़ने जा रहे बंधन

open-button


आज इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक के फेवरेट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों पहली बार एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाले हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर पहले एक बार आलिया के साथ फिल्म की ऑफर को रिजेक्ट कर चुके हैं.

Published: April 14, 2022 11:13:05 am

बॉलीवुड के पावर कपल रहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) फाइनली लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों आज सात फेरे लेंगे. वहीं फैंस भी काफी समय से दोनों की शादी का वेट करते आ रहे हैं. दोनों की शादी पिछले साल होने वाली थी, जिसको इस साल तक के लिए टाल दिया गया था और अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए तैयार है. इसके अलावा दोनों साथ में पहली बार बिग स्क्रीन भी शेयर करने वाले हैं.

होने वाली पत्नी Alia Bhatt की इस फिल्म को Ranbir Kapoor ने कर दिया था रिजेक्ट, अब जोड़ने जा रहे बंधन

होने वाली पत्नी Alia Bhatt की इस फिल्म को Ranbir Kapoor ने कर दिया था रिजेक्ट, अब जोड़ने जा रहे बंधन

जैसा की आप सभी जानते हैं कि दोनों साथ में फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. दोनों की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही दोनों की ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म का एक नया पोस्ट और गाना ‘केसरिया’ रिलीज हो चुका है.

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt के इन ब्राइडल लुक्स ने खिंचा फैंस का ध्यान, आज के दिन कुछ ऐसी लगेंगी Ranbir Kapoor की दुल्हनिया

दोनों के इस फिल्म के गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों की बीच की प्यारी भरी कैमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है, लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि रणबीर को पहले भी आलिया भट्ट के साथ काम करने का मौका मिला था, जिसकों उन्होंने ठुकरा दिया था. जी हां, इससे पहले एक बार रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर चुके हैं. वो फिल्म थी ‘2 स्टेट्स’. रणबीर कपूर के ऑफर ठुकराने के बाद इसके लिए अर्जुन कपूर को साइन किया गया था.

फिल्में रणबीर को अर्जुन कपूर वाला किरदार निभाना था, लेकिन जब फिल्म के मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया तो उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था. उनके मना करने के बाद ये फिल्म अर्जुन कपूर को मिल गई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर सफलता हासिल करने के साथ-साथ धांसू कमाई भी की थी. वहीं आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं. बता दें कि दोनों की प्यार की शुरूआत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान ही हो गई थी, तब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

यह भी पढ़ें

‘साहेब’ की मौत के बाद बिखर गई चुलबुले अंदाज की मल्लिका Saira Banu की जिंदगी, फिकी पड़ी मासूम मुस्कुराहट

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top