बॉलीवुड

When Kiara Advani didn’t stop a moment on the sets of Bhool Bhulaiyaa | जब Bhool Bhulaiyaa के सेट पर एक पल नहीं रुकना चाहती थी Kiara Advani, जाने ऐसा क्या हुआ था

open-button


बता दे कि कहा यह जा रहा हैं कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान कियारा में ऐसा डर बैठ गया था कि वो एक पल के लिए भी सेट पर रुकने को तैयार नहीं थी। उन्हें इस फिल्म की शूट करते समय डर लगने लगा था। इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाजमी ने किया है। उन्होंने बताया कि ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग एक सुनसान हवेली में हो रही थी। वो हवेली दिखने में इतनी डरावनी थी कि कोई वहां अकेले नहीं जाता था। इसी दौरान उन्होंने फिल्म के बाकी क्रू के साथ मिलकर कार्तिक और कियारा को डराने का प्लान बनाया।

आगे कहते हैं कि उन्हें हवेली के अंदर का एक शॉट लेना था। जिसमें कियारा और कार्तिक को कमरे में कुछ ढूंढते हुए दिखाया गया है। इससे पहले कि दोनों कमरे में दाखिल होते। उन्होंने कई लोगों को सोफे पर लिटा कर ढेर सारी चादरों से छिपा दिया था। फिर जैसे ही शॉट के दौरान वे सोफे के पास पहुंचे तो अचानक हलचल देख डर गए। लेकिन कियारा इस कदर डरी कि उनसे जितना हो सकता था, वो उतनी तेज वहां से भागी।

हालांकि उन्हें जब इस बात का पता चला तो कि यह सिर्फ एक प्रैंक था। तो फिर उनका डर भी गायब हो गया। बता दे कि इस फिल्म को दर्शको की और से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। इस फिल्म की सफलता देख दोनो ही एक्टर काफी ज्यादा खूश हैं।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top