बॉलीवुड

when kareena kapoor was warned before marrying saif ali khan | सैफ से शादी करने पर करीना को मिली थी चेतावनी- ‘बर्बाद हो जाएगा तुम्हारा करियर’

open-button


इस बात का खुलासा करीना कपूर ने पिछले साल करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। करण जौहर के सवाल पर करीना कहती हैं कि मुझे खुशी है कि अब लोग अपने प्यार को लेकर अधिक बात करने लगे हैं। क्योंकि जब मैं सैफ से शादी करना चाहती थी तो हर कोई ऐसे व्यवहार करता था कि उनके दो बच्चे हैं, वह तलाकशुदा हैं। कई लोगों ने तो सवाल तक किया कि क्या आपको पक्का है कि आप सैफ से शादी करना चाहती हैं? बहुत ने कहा उनसे शादी करके तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा। इन सब बातों को सुनकर मैं सोचती थी कि प्यार करना इतना बड़ा अपराध है? शादी करना इतना बड़ा अपराध है? चलो इसे करते हैं और देखते हैं कि आगे क्या होता है।

करीना के इस जवाब को सुनकर करण जौहर भी उनके डिशिजन को लेकर तारीफ करते हैं।

इस फिल्म के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां-
बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म ‘टशन’ के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। वहीं करीना कपूर से पहले सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थीं लेकिन इसके बावजूद दोनों ने शादी का फैसला किया। दोनों की शादी 13 साल तक चली लेकिन 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया। जिसके बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की।

यह भी पढ़े- जितना एक फिल्म के लिए नहीं पाते हैं एक्टर उतना एक आइटम नंबर से वसूलती हैं मलाइका, नेटवर्थ जान चौंकिएगा नहीं

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top