बॉलीवुड

when karan johar used to hide the identity of being yash johars son | बचपन में यश जौहर के बेटे होने की बात को छुपाते थे करण जौहर, खुद को बताते थे बिजनेस मैन का बेटा

open-button


करन जौहर ने कपिल शर्मा शो के दौरान बताया था कि वो पहले साउथ बॉम्बे में रहते थे जहां फिल्म और फिल्मों से जुड़े लोगों को ज्यादा ठीक नहीं समझा जाता था और ये हिस्सा बाकी बॉम्बे से काफी अलग था। उस वक्त वो आठवीं या नौंवी क्लास में थे। तब अगर कोई कहता कि क्या तुम यश जौहर के बेटे हो तो उस वक्त करन इस बात से साफ इंकार कर देते थे वो खुद को बिजनेसमैन का बेटा बताते थे और फिल्मों से दूर ही रहना पसंद करते थे।

when <a href=Karan Johar used to hide the identity of being yash johars son” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2022/05/25/kkkkkkkkkkkkkkkkkk_7552878-m.jpg”>जब वो कॉलेज पहुंचे तो उनकी सोच में बदलाव आया। उन दिनों पिता की फिल्म अग्निपथ रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म फलॉप थी, लेकिन इस फिल्म का किरदार दीनानाथ चौहान हिट हुआ था। इसलिए फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी। जब कॉलेज में किरदार की तारीफ होने लगी तब करन जौहर के नजरिए में बड़ा बदलाव आया और वो शान से खुद को यश जौहर का बेटा बताने लगे।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top