बॉलीवुड

when aishwarya rai refused to keep no makeup look in mani ratnam film | जब मेकअप की बात पर ऐश्वर्या राय और मणिरत्नम में हो गई थी तनातनी, रोकनी पड़ी थी फिल्म की शूटिंग

open-button


फिल्म की शूटिंग चल रही थी, पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी थी और दूसरे के शुरू होनी थी। मणिरत्नम ने ऐश्वर्या राय से कहा दूसरे पार्ट के लिए आपको मेकअप करने की जरूरत नहीं है। बिना मेकअप के शॉट लिया जायेगा, लेकिन जब शॉट लेने की तैयारियां हो गई और ऐश्वर्या आईं तो मणिरत्नम उन्हें देखकर हैरान रह गए। दरअसल, ऐश्वर्या थोड़ा-सा मेकअप करके आई थीं। मणि ने एक्ट्रेस को फिर से समझाया कि उन्हें बिना मेकअप वाला चेहरा चाहिए। उसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने थोड़ा ही मेकअप किया है और इसमें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

aishwarya raiमणिरत्नम बिना मेकअप के ही शॉट लेना चाहते थे और इसलिए उन्होंने ऐश्वर्या को चेहरा धोकर आने को कहा, लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी बात नहीं मानी। ऐश्वर्या और मणि दोनों ही अपनी बात पर अड़ गए और ऐसे में फिल्म की शूटिंग रुकी रही। आखिर में निर्देशक मणिरत्नम को ऐश्वर्या के कम मेकअप के साथ ही फिल्म की शूटिंग करनी पड़ी थी।

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ पति अभिषेक भी नजर आए थे। ऐश और मणिरत्नम की ये पहली फिल्म नहीं थी बल्कि इससे पहले भी वो कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top