बॉलीवुड

When Aishwarya Rai Arrived At Cannes Red Carpet First Time | 20 साल पहले Cannes में ऐसा क्या हुआ जिसे आजतक नहीं भुला पाईं Aishwarya Rai

open-button


इस किस्से को लेकर ऐश्वर्या राय ने भी कई बार कहा कि वो Cannes का वो 20 साल पुराना किस्सा कभी भूल नहीं सकती. वैसे इस बार भी कांस में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं, लेकिन वो जाएंगी या नहीं ये बात अभी कुछ साफ नहीं हो पाई है, लेकिन आज हम आपको उनका वो दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं, जो कभी भूलाया नहीं जा सकता. ये तब की बात है जब वे फिल्म ‘देवदास’ (Devdas) की स्क्रीनिंग के लिए पहली बार Cannes गई थीं. इस दौरान उनके साथ उनके को-स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी थे.

यह भी पढ़ें

अच्छी-खासी फीस लेने के बाद भी Pankaj Tripathi क्यों नहीं खरीद पाऐ लग्जरी घर और कार?

ऐश्वर्या राय ने येलो कलर की साड़ी और हेवी जूलरी पहनकर एत दम देसी इंडियन स्टाइल में कांस के रेड कार्पेट पर अपने कदम रखे थे. अपने एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि ‘हम फेस्टिवल में आर्टिस्ट के तौर पर नहीं बल्कि इंडियन सिनेमा के प्रतिनिधि के तौर में कान में शामिल हुए थे. उस समय हमें और हमारी फिल्म को जैसा रिस्पॉन्स मिला था, वो मुझे हमेशा याद रहेगा’. ऐश्वर्या ने आगे बताया कि ‘मुझे याद है कि हमारे लिए 10 मिनट तक तालियां बजती रहीं’. इतना ही नहीं दोनों स्टार्स को साथ में देख लोग क्रेजी हो गए थे.

ऐश्वर्या ने आगे बताया था कि ‘कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उनकी एंट्री बहुत ही भव्य और अलग तरीके से कराई गई थी’. उन्होंने बताया कि ‘हमने बग्घी पर रेड कार्पेट पर एंट्री की थी. ये बहुत ही सम्मान की बात थी, क्योंकि उस दौरान ऐसा पहला बार हुआ था कि किसी भारतीय फिल्म की इस तरह स्क्रीनिंग की जा रही थी. फिल्म के बाद जो हमें 10 मिनट तक ओवेशन मिला था, जो तारीफ मिली थी, वो मुझे ताउम्र याद रहेगी’. बात दें कि ‘देवदास’ की स्क्रीनिंग Cannes के Grand Theatre Lumiere में की गई थी, जहां पर सभी बड़ी फिल्मों को दिखाया जाता है.

यह भी पढ़ें

Karan Johar से लेकर Sanjay Leela Bhansali ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर फिल्ममेकर्स, जिनकी नेट वर्थ उड़ा देगी आपके होश

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top