बॉलीवुड

Virat Kohli’s Ex-Girlfriend angrily said such a thing opened secret | Virat Kohli की Ex-Girlfriend ने खोला राज, गुस्से में कह दी ऐसी बात…

open-button


इजाबेल लिटे को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। वह बाॅलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म तलाश से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा भी इजाबेल बॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट में नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इजाबेल ने कुछ ऐसा कह दिया हैं जिसको लेकर अब बवाल शुरु हो गया हैं।

इजाबेल लिटे ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अफेयर की बात स्वीकारी भी है। इजाबेल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हां, हमने दो साल के लिए एक-दूसरे को डेट किया था। बाद में रिलेशनशिप दोनों की सहमति से खत्म हुआ था, हम अभी भी बात करते हैं।साल 2011 में टीम इंडिया के क्रिकेट विश्व कप जीतने के बाद विराट कोहली को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

बता दे कि इसी दौरान दोनो की मुलाकात हुई थी फिर दोनो को साथ में सिंगापुर में शॉपिंग करते कई फोटोज वायरल हुईं। माना गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर अचानक दोनों की राह जुदा हो गई। यह मामला तब सबके सामने आया जब एक फिल्म प्रमोशन के दौरान इजाबेल से विराट के बारे में पूछा गया और वह गुस्सा गईं।

आपको बता दे कि जब एक पत्रकार ने इजाबेल से विराट के साथ लंबे समय से न दिखने को लेकर सवाल किया था। इस बात को सुनते ही इसपर इजाबेल गुस्से में बोलीं- हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे और यह रिश्ता आपसी सहमति के साथ खत्म हुआ. अब हम अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें

पापा की बनाई फिल्म से लॉन्च होने से मना करने वाले इकलौते स्टार सन, बाद में यशराज से भी लिया पंगा

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top