बॉलीवुड

varun dhawan lifts his heroine in every film promotion event | वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, कहा- ‘हर फिल्म प्रोमोशन पर हीरोइन को गोद में उठा लेते हैं एक्टर’

open-button


एक्टर फिल्म के प्रोमोशन में जान झोंक रहे हैं। हाल ही में एक्टर्स को एक स्टेज पर यूथ के साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया था। यहां फिल्म का गाना ‘ठुम्केश्वरी’ बज रहा है।

भीड़ वरुण और कृति को देखकर काफी क्साइटेड नजर आ रही है और जोर जोर से चिल्ला रही है। इस दौरान वरुण डांस भी करते हैं और डांस करते हुए कृति सेनन को अचानक गोद में उठा लेते हैं। ये देख फैंस और तेज तेज से चिल्लाने लगते हैं।

यह भी पढ़ें

सीन्स काटने पर भड़कीं आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल

दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जहां कुछ लोग दोनों की केमेस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें इसपर ट्रोल भी कर रहे हैं। वरुण धवन के इस रवैये को यूजर्स ने चिपकू बताया है। वहीं कुछ ने याद दिलाया कि अब उनकी शादी हो गई है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब वरुण धवन ने ऐसा किया को इससे पहले ही भी वो कई अभिनेत्रियों को गोद में उठा चुके हैं। इससे पहले लगभग हर इवेंट, फिल्म प्रमोशन में वो एक्ट्रेसेज को गोद में उठाते आये हैं।

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने अचानक से आलिया भट्ट को गोद में उठा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने एक अवार्ड शो के दौरान परिणीती चोपड़ा के साथ भी यहीं हरकत की थी। उन्होंने शो के दौरान परिणीती चोपड़ा का मजाक बनाते हुए उन्हें गोद में उठा लिया था।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top