बॉलीवुड

Urfi Javed Made Fun Of His Own Dance | Urfi Javed ने अपने ही डांस का उड़ाया मजाक, खुद के लिए कह दी ये बात; नहीं रुकेगी हंसी

open-button


वीडियो में उर्फी के साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी नजर आ रही हैं. दरअसल, ये वीडियो उर्फी की पार्टी के दौरान ही है. उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग हो चुकी है, जिसको लेकर उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ एक पार्टी रखी थी, जिसमें उनके बेस्ट फ्रेंड राखी भी मौजूद थीं. पार्टी में दोनों ने जमकर मस्ती की और साथ में डांस किया. इसी बीच दोनों ने वहां मौदूज पैपराजी से भी बात की. इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

‘प्यार खोना नहीं चाहती, इसलिए कुछ भी करूंगी’, Adil Khan के लिए नकाब पहनेंगी Rakhi Sawant?

वहीं राखी सावंत ब्लैक साड़ी में सिजलिंग लुक दे रही हैं. इस बीड दोनों पैपराजी के सामने डांस करने लगती हैं और राखी उर्फी को कुछ डांस स्टेप्स सिखाती नजर आ रही हैं. इसके बाद उर्फी वो डांस स्टेप्स फॉलो करती हैं और फिर रुक जाती हैं, जिसके बाद वो कहती हैं कि ‘मुझसे नहीं होगा. मैं जल बिन मछली की तरह नहीं तड़प सकती’. उर्फी आगे कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई तड़पती हुई मछली हूं तुम्हारे आगे’. साथ ही उर्फी मजाकिया अंदाज में कहती हैं ‘ये सब मैं नहीं कर सकती. मेरा तो कुछ हिलता ही नहीं है यार’.

उर्फी की बात पर राखी मस्ती में उन्हें डांस करने के लिए मोटिवेट करती हैं, लेकिन उर्फी फिर डांस ना करना ही बेहतर समझती हैं. राखी और उर्फी के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स दोनों का खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा कि ‘पहले क्या एक कम थी, जो दूसरी वाली ने भी एंट्री मार ली’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘दोनों ही एक कैटेगरी की हैं’. बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी ऐसी ही धांसू फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें

‘अब तो ये चोरी-चकारी बंद करो…’ Karan Johar ने चुराई ‘Jug Jugg Jeeyo’ की कहानी और गाने? यूजर्स लगा रहे क्लास

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top