बॉलीवुड

Urfi Javed Gets Angry at Samantha Ruth Prabhu’s Praise | ‘उसको स्पेशल ट्रीटमेंट और मुझे…’, Samantha Ruth की तराफी से तिलमिलाई Urfi Javed; हेडलाइन पढ़कर हुआ पारा हाई

open-button


उनका मानना है कि मीडिया उनके साथ भेदभाव करती है. इसको लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी साझा की थी. स्टोरी में उन्होंने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए थें, जिसमें एक साइट उनकी न्यूज की हैडलाइन थी, तो वहीं दूसरी ओर साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की न्यूज हैडलाइन नजर आ रही है, जिसको लेकर उर्फी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

यह भी पढें: ‘कुछ तो अलग लाओ..’, शर्ट के बटन खोलकर Urfi Javed ने लगाए जोरदार ठुमके तो यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स urfi_javed_gets_angry_at_samantha_ruth_prabhu_praise_inner.jpg
दरअसल, बात ये है कि समांथा रुथ प्रभु की हैडलाइन में उनकी ड्रेस को लेकर अच्छी हैडलाइन बनाई गई है और उनकी तारीफ की गई है, जिसको लेकर उर्फी नाराज नजर आ रही है, क्योंकि उनकी न्यूज हैडलाइन में उनकी ड्रेस को मच्छरदानी बताकर मजाक उड़ाया गया है. साथ ही यूजर्स भी उनको ट्रोल कर रहे हैं ऐसा कहा गया है. इसको लेकर उर्फी जावेद ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि ‘मीडिया उनके साथ भेदभाव करती है’.

उर्फी ने इन स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा कि ‘जब वो ट्रांसपैरेंट कपड़े पहनती हैं तो हल्ला मच जाता है और वो ट्रोल होने लगती हैं लेकिन जब सामंथा ऐसे कपड़े पहनें तो उनके कपड़ो की तारीफ की जाती है’. वहीं इससे पहले भी उर्फी इस बात को लेकर अपने गुस्सा जाहिर कर चुकी है कि उनको फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स द्वारा इंडस्ट्री में काम नहीं दिया जाता. उनको बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के लिए सुझाव दिए जाते हैं.

बता दें कि इससे पहले उन्होंने इस बात को लेकर भी खुलासा किया था कि उनकी एक फोटो को कैसे फेसबुक से उठा कर पॉन साइट पर डाल दिया गया था. उस दौरान वो केवर 15 साल की थीं. उर्फी अपने बयानों और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन बिग बॉस ओटीटी के बाद उर्फी लाइमलाइट में आ गई. हालांकि उर्फी अपने इस अलग अंदाज के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर ज्यादा रहती है और इस वजह से उन्हें निगेटिव पॉपुलैरिटी भी मिली.

यह भी पढें: Mahesh Bhatt से शादी कर पछता रही थीं Soni Razdan?, सौतेली बेटी Pooja Bhatt से किया था बड़ा खुलासा

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top