बॉलीवुड

tmkoc after shailesh lodha shocking exit munmun dutta leave the show | क्या शैलेश लोढ़ा के बाद मुनमुन दत्ता भी छोड़ेंगी ‘तारक मेहता’? इस बड़े रियलिटी शो से मिल चुका है ऑफर

open-button


बता दे कि शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने का कारण यह था कि शैलेश और प्रोड्यूसर के बीच अनबन थी। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है। ‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा शेमारू टीवी पर ‘वाह भाई वाह’ शो करने वाले हैं। इसका टीजर भी सामने आ चुका है। अब ऐसा लग रहा है सीरियल को एक और झटका बहुत जल्द ही लगने वाला है।

हालांकि मुनमुन दत्ता की बात करें तो पहले भी क्यास लगाया जा चुका हैं कि मुनमुन दत्ता शो छोड़ने वाली हैं लेकिन उन्होंने हर बार इससे इनकार किया हैं। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मुनमुन दत्ता को ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। शो के लिए कंटेस्टेंट की खोज शुरू हो चुकी है। मुनमुन दत्ता ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्सा लेंगी कि नहीं इसके बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन अगर ऐसा होता है तो निश्चित रूप से मेकर्स और फैन्स निराश होंगे।

आपको बता दे कि मुनमुन दत्ता वैसे ‘बिग बास 15’ में बतौर चैलेंजर भी नजर आ चुकी हैं। उनके साथ सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल पुरी टिकट टू फिनाले टास्क के लिए पहुंचे थे। बता दे कि मुनमुन दत्ता अगर ‘बिग बॉस ओटीटी’ करती हैं तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए यह सबसे बुड़ी खबर होगी। तब उन्हें इस शो को अलविदा कहना ही होगा।

यह भी पढ़ें

Ayushmann Khurrana रसोइए के साथ सोते थे, जाने क्यों कभी खुद से नहीं किया दूर

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top