बॉलीवुड

tiger shoff friend revealed shocking reason behind disha patani tiger shroff break up | इस वजह से टूटा Tiger Shroff और Disha Patani का रिश्ता, करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

open-button


रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से यह भी बताया गया है कि दिशा ने टाइगर से इस बारे में बात भी की थी लेकिन हर बार उनका जवाब ‘ना’ होता था। रिपोर्ट में यह कहा गया है कि दिशा ने इस ब्रेकअप बहुत ही सकारात्मक तरीके से लिया है। वह टाइगर से नाराज नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कौन जानता है कि कुछ समय बाद दोनों फिर से एक साथ आ जाएं।

खबरों की मानें तो बीते करीब एक साल से उनके रिश्ते में परेशानियां चल रही थीं। टाइगर के एक दोस्त ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा, ‘हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला। उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की। फिलहाल टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं हैं।’ हालांकि बता दें कि खुद दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

 <a href=Disha Patani tiger shroff break up” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2022/07/29/utytu_7680796-m.jpg”>टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। दोनों को बाघी 2 और एक म्यूजिक वीडियो में भी दोनों को साथ देखा गया था। यहां तक कि एक्ट्रेस एक्टर की फैमिली उनकी माँ और बहन के भी बहुत करीब थीं। रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर और दिशा भले ही एक- दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन वह आज भी अच्छे दोस्त हैं। दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगी, वहीं टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में दिखेंगे।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top