बॉलीवुड

Swara Bhaskar’s Counterattack On Princess Diya Singh | राजस्थान की राजकुमारी ने कहा – ‘ताजमहल हमारी मिल्कियत’, Swara Bhaskar को लगी मिर्ची बोलीं- ‘बकवास मत…’

open-button


वीडियो में राजकुमारी दीया सिंह कह रही हैं कि ‘ताजमहल की जमीन हमारे वंशजों की थी, ताजमहल ‘तेजो महल पैलेस’ था, जिस पर शाहजहां ने कब्जा किया था’. उनके इस वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में देश-विदेश के हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी कहां पीछे हटने वाली थी. उन्होंने भी उनके वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिख डाला ‘निरंतर बकवास!’, जिसके बाद कुछ यूजर्स उनका साथ दे रहे हैं तो उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें

‘टाइगर और ऋतिक पर Kangana भारी’, Dhaakad का ट्रेलर देखकर उड़े Ram Gopal Varma के होश

वहीं एज यूजर लिखाता है कि ‘ये तो वहीं बात हो गई कि देश को RSS ने अंग्रेजों से मिलकर आजाद कराया था’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘तुम उसके सामने कुछ भी नहीं हो. वो उस राजघराने से आती है जिनके पूर्वजों ने मुगलों के खिलाफ कई सारे युध्द लड़े थे’. इसके अलावा तीसरा यूजर लिखती है कि ‘ताज आज तो बना नहीं है. अभी तक क्यों आपके पूर्वजों ने कभी कोई दावा नहीं किया और आप भी अभी तक कहां सो रही थीं. झूठ की भी हद होती है’.

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा नेता डॉ. रजनीश सिंह द्वारा हाईकोर्ट में एक याचिका दायक की गई थी, जिसमें ये दावा किया गया था कि ताजमहल के बंद दरवाजों के पीछे भगवान शिव का मंदिर है. याची ने इस मामले में फैक्ट फाइंडिंग कमेटी द्वारा इसकी जांच और बंद पड़े ताजमहल के लगभग 22 दरवाजों को खोलने की अपील की थी, जिसको कोर्ट की तरफ से खारिज कर दिया गया है. साथ ही याचिकाकर्ता को कोर्ट की तरफ से कड़ी फटकार का भी सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें

‘इंग्लिश नहीं आती.. लेकिन गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम’, हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khan ने कह दी थी ये बात

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top