बॉलीवुड

Sunny leone rejected first proposal daniel weber | क्लब में पहली बार सनी लियोनी पर पड़ी थी डेनियल की नजर, डेट पर जाने के लिए एक्ट्रेस ने किया था मना

open-button


सनी ने बताया कि उनकी तरफ से ये पहली नजर का प्यार नही था लेकिन डेनियल उन्हें पहली ही नजर में देखते ही पसंद करने लगे थे। सनी ने बताया कि वेगास के एक क्लब में सनी एक दोस्त के जरिए डेनियल से मिली थीं। सनी ने बताया कि डेनियल की माने तो उनके लिए यह पहली नजर का प्यार था, लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं था क्योंकि हमने बहुत कम ही बात की थी। जब डैनियल ने डेट पर ले जाने के लिए सनी को प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने साफ इनकार कर दिया। फिर किसी तरह डेनियल को मेरा नंबर और ई-मेल आईडी मिल गई। उस दौरान मुझे जो अच्छा लगा वो ये है कि नंबर होने के बावजूद डेनियल ने मुझे कॉल नहीं बल्कि मेल किया और इसी तरह शुरू हुई हमारी बातचीत। जब मैं न्यूयॉर्क जा रही थी तो उस दिन डेनियल ने मुझसे मेरा नंबर मांगा और फिर मैंने उन्हें अपना नंबर दे दिया जिसके बाद उन्होंने मुझे मिलने के लिए पूछा।

यह भी पढ़े- क्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ? जानें सच्चाई

सनी अपनी पहली डेट पर 3 घंटे लेट हो गई थीं, लेकिन फिर भी डेनियल उनका इंतजार करते रहे। सनी ने बताया कि वो पल बहुत ही खूबसूरत था, ऐसा लग रहा था जैसे पूरे रेस्टोरेंट में सिर्फ वो दोनों हों और बाकी सब गायब। दोनों ने 3 घंटे तक लगातार बात की। एक दिन जब सनी ओमान में थी तब डेनियल ने उन्हें एक सीडी और दुनिया की अलग-अलग जगहों से लाए गए फूलों का गुलदस्ता भेजा। डेनियल का इतना प्यार देखकर सनी को भी उनसे प्यार हो गया।

Sunny leone rejected first proposal daniel weberउस वक्त सनी की मां का निधन हुआ था और साथ ही वह ब्रेकअप से बाहर आई थीं। सनी ने कहा जब कभी रात में उनकी अचानक नींद खुलती थी और वो अपनी मां को याद करके रोने लगती थीं तो डेनियल हमेशा उनका हाथ थामकर उन्हें एहसास करा देते थे कि वे उनके साथ हैं।

कुछ और दिन डेट करने के बाद सनी ने आखिरकार साल 2011 में डैनियल से शादी कर ली। शादी के बाद सनी और डेनियल ने मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस खोला।

सनी ने वर्ष 2016 में 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की सूची में जगह बनाई थी। वह प्रियंका चोपड़ा के ठीक बाद दूसरी सबसे अधिक सर्च की जाने वाली भारतीय हस्ती (जनवरी और अप्रैल 2020 के बीच 31 लाख बार) बन गईं, जिनकी खोज औसत 39 लाख थी।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top