बॉलीवुड

Sumona Chakravarti On Ranveer Singh Nude Photoshoot | ‘मेरी भावना को ठेस…’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Sumona Chakravarti ने कही ये बात

open-button


दर्ज की गई FIR में कहा गया है कि एक्टर ने ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई’ है. वहीं कुछ लोग और सेलेब्स एक्टर के पक्ष में बात कर रहे हैं. उनकी इतनी आलोचना के बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma) एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने भी अपनी बात रखी.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं कि ‘इससे न ही उनकी मर्यादा का अपमान हुआ है और न ही उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह पर 2 केस दर्ज’.

यह भी पढ़ें

‘कोठेवाली पर फिल्म बनाने का…’, एक्टर ने Sanjay Leela Bhansali को बुढ्ढा बताते हुए कही ऐसी बात! लोग ले रहे आड़े हाथ

sumona_chakravarti_on_ranveer_singh_inner.jpg
इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखती हैं ‘मैं एक महिला हूं. न मेरी मर्यादा का अपमान है और न ही मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची है’. सुमोना चक्रवर्ती के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले सुमोना ने रणवीर सिंह को लेकर एक इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की थी, जिसमें उनकी मां के मैसेज का एक स्क्रीनशॉट था.

उनकी मां ने लिखा था ‘फोटोज बहुत अच्छी थीं. भगवान जाने किन भावनाओं को ठेस पहुंची. शायद वे और देखना चाहते थे’. वहीं इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि ‘यही तो मेरी मां, एक महिला को भी कहना था’.

यह भी पढ़ें

‘Kangana Ranaut की सस्ती कॉपी हैं Taapsee Pannu’, इस कमेंट पर बोलीं Ekta Kapoor – ‘दोनों को भिड़वाना हमारा…’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top