बॉलीवुड

Subramanian Swamy Announces Case Against Akshay Kumar For His Film Ram Setu | बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Akshay Kumar पर केस करने का किया ऐलान, जानें क्या है पूरा मामला?

open-button


साथ ही फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी नजर आएंगी. अक्षय की ये फिल्म एक मिथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसके निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा है, लेकिन इस फिल्म पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर के खिलाफ केस करने का फैसला किया है. हाल में नेता ने अपने ट्विटर हैडल पर अक्षय और उनकी फिल्म के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मुआवजे के वाद को मेरे सहयोगी सत्य सभरवाल अधिवक्ता द्वारा अंतिम रूप दिया गया है’.

यह भी पढे़ं: Shah Rukh Khan की भविष्यवाणी हो रही सच? न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे Ranveer Singh को लेकर ‘किंग’ ने सालों पहले बता दी थी ये बात

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे ये साफ लिखा कि ‘मैं अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में रिलीज के लिए राम सेतु मुद्दे के चित्रण में मिथ्याकरण के कारण हुए नुकसान के लिए मुकदमा कर रहा हूं’. इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी ने राम सेतु को लेकर कोर्ट में एक याचिका भी दायर की थी, जिसमें उन्होंने कोर्ट से ये आगह किया था कि ‘राम सेतु लाखों हिन्दुओं की आस्था से जुड़ा है, ऐसे में रामसेतु को राष्ट्रीय धरोहर घोषित किया जाए’. वहीं अब वो रात सेतु को लेकर बन रही फिल्म को लेकर अपना नाराजगी जता रहे हैं.

उनका साफ कहना है कि ये फिल्म हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है, जिसको लेकर उन्होंने एक्टर पर केस करने का फैसला लिया है. वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात की जाए तो, इसकी घोषणा साल 2020 में की गई थी, उसी समय इसका पहला पोस्टर भी जारी किया गया था. इस साल फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया गया था. बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट (Archaeologist) की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो कि इस साल 24 अक्टूबर को रिलीज हो होगी.

यह भी पढे़ं: ‘लोगों की इतनी नफरत मिल रही है…’, Shamshera के फ्लॉप होने पर छलके Sanjay Dutt के आंसू; शेयर किया इमोशनल पोस्ट

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top