बॉलीवुड

SRK Ajay Devgn Got Money Order 5 Rs To Stop Pan Masala Ad | ‘गुटखे’ की मांग करते हुए लड़की ने Ajay Devgan और Shah Rukh को भेजा 5 रुपये का ‘मनी ऑर्डर’

open-button


इस लड़की का नाम धड़कन जैन है. लेटर और मनी ऑर्डर भेजने के साथ ही उन्होंने दोनों सितारों को टैग करते हुए एक ट्वीट भी किया है. धड़कन का मानना है कि ‘पान मसालों’ के विज्ञापनों से युवा पीढ़ी पर गलत राह पर चल रही है. उनकी जिंदगी पर इसका गलत असर पड़ रहा है. इसलिए उन्होंने पान मसाले के विज्ञापन को न करने के लिए ये कदम उठाया है और दोनों को पांच-पांच रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है, ताकि वे पान मसाले के विज्ञापन का ऐड करना बंद कर दे. धड़कन दोनों सितारों को अपना भाई बताया और दोनों को 24 मई को ब्रदर्स डे विश करते हुए ऐसे करने से मना किया है.

यह भी पढ़ें

‘ये बच्‍चा तुम्‍हारा है’, जब Johnny Depp की फैन ने कोर्ट रूम में चीख-चीख कर कही ये बात; खूब मचाया हंगामा

inner_image_ajay_shahrukh_2.jpg
धड़कन का कहान है कि वो अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं और उन्होंने शाहरुख खान और अजय देवगन को अपना भाई माना है. यही वजह है कि वो नहीं चाहती कि उनके भाई इस तरह के ऐड्स करें और देश के युवाओं को गलत रास्ते पर भेजें. इसलिए उसने उनसे अपील कि है कि वो इन विज्ञापनों को न करें या फिर एक गुटखे का पैकेट उसको भे भजे दे. धड़कन की माने तो इन सेलिब्रिटीज को बहुत से युवा फॉलो करते हैं. ऐसे में अगर ये इस तरह के पान मसाले के विज्ञापन करेंगे तो उन सभी युवाओं पर इसका बेहद बुरा असर पड़ेगा.

inner_image_ajay_shahrukh_1.jpg

धड़कन का कहना है कि शाहरुख खान और अजय देवगन भी अक्षय कुमार की तरह पान मसाले का ऐड करना बंद कर दें. धड़कन ने 28 मार्च 2021 से इन सितारों को ट्वीट किया था. इसके बाद उन्होंने हाल में दोनों सितारों को दोबार ट्वीट में टैग कर कहा कि ‘उन्होंने दोनों सितारों को पांच रुपए का मनी ऑर्डर इसलिए भेजा है क्योंकि पान मसाले का एक पैकेट पांच रुपए का आता है’. उन्होंने बताया कि ‘मैं चाहती हूं कि वह पांच रुपए के पान मसाले का पैकेट मुझे भी गिफ्ट के तौर पर भेजें. मुझे उसे खाना नहीं है बल्कि इसके पीछे मेरा उद्देश्य उन्हें हर्ट करना है, ताकि वे इस तरह के विज्ञापन करना बंद कर दें’.

यह भी पढ़ें

‘पीके हो क्या..?’ लड़खड़ा कर चलती नजर आईं Kendall Jenner, यूजर्स ले रहे ऐसे मजे

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top