बॉलीवुड

special aruna irani villain roles in films are famous know her life | खलनायिका बनकर हिट हुईं Aruna Irani, जाने लोग रियल लाइफ में क्यों करने लगे थे नफरत

open-button


अरुणा ईरानी ने कभी लोगों को सौतेली मां बनकर तो कभी सास बनकर डराया। लेकिन उन्होंने हर किरदार को ऐसे निभाया जैसे वह वाकई ऐसी ही हो। खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने महज 15 साल की उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। उनके परिवार की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। उन्हें पहला अच्छा रोल फिल्म गंगा जमुना में मिला था। इसके बाद एक्ट्रेस को कई अच्छी फिल्में मिलने लगी और उनकी कमाई होने लगी।

बता दे कि अभिनेत्री ने कभी नहीं सोचा होगा कि वह एक दिन इतनी मशहूर हो जाएंगी। उन्होंने पर्दे पर हर तरह के निगेटिव रोल्स को इस तरह से निभाया जैसे वह रियल लाइफ में वैसे ही हो। जबकि ऐसा नहीं था। बता दे कि लोगों को वह रियल लाइफ मे भी वैसी ही लगने लगी थी। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उन्होने खुद एक इंटरव्यू में किया था कि लोग उन्हें नफरत की नजरों से देखा करते थे।

यह भी पढ़ें

ईद की यादों को ताज़ा कर इस हसीना ने दिखाया अपना बचपन, फोटो देख पहचानना हो रहा हैं मुश्किल

उनकी शानदार अभिनय देख निर्देशक भी काफी खुश हो जाते थे। अरुणा ईरानी सिर्फ फिल्मों तक सीमित नहीं रहीं। उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी काम किया। अरुणा ईरानी की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही। एक्ट्रेस ने 40 की उम्र में संदेश कोहली से शादी रचाई और कभी मां न बनने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने कई रुढ़िवादी सोच को पीछे छोड़ते हुए बड़ा फैसला लिया था।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top