बॉलीवुड

Sonakshi Sinha Was Promoting SOEZI Nail Brand | क्या है Sonakshi Sinha की शादी सच? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

open-button


दरअसल, वो सोना की सगाई की फोटो नहीं, बल्कि नेल ब्रांड का प्रमोशन था. जी हां, सोनाक्षी ने SOEZI नामक आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड की शुरुआत की है. इसी के साथ सोनाक्षी अब उन एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं, जो एक्टिंग के साथ बिजनेस संभाल रही हैं. मिस्ट्री मैन के साथ सगाई की खबरों के बीच सोनाक्षी ने अपना नया आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड लान्च कर दिया है, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. देखा जाए तो सोना ने SOEZI को लेकर पोस्ट शेयर करके उन्होंने हर किसी को सरप्राइज जरूर कर दिया है.

यह भी पढ़ें

क्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी

ये बात तो आप सभी जानते हैं कि लड़कियों को अपने नेल्स से बेहद प्यार होता है खास कर अगर वो बड़े हों तो उनका लुक कुछ अलग ही आता है. ऐसे में ज्यादा लड़कियां आर्टिफिश‍ियल नेल के शौकीन होती हैं, जिन गर्लस के लिए SOEZI एक बड़ा तोहफा है. आम लड़कियों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए SOEZI ने ऑर्टीफिशियल नेल के दाम भी कम ही रखे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस बात को ध्यान में रखते हुए ब्रांड के नेल्स बहुत ज्यादा कीमती नहीं रखा है. सोना के इन नेल्स के प्राइस इतने हैं कि कोई भी लड़की इनके खरीद सकती है.

वैसे अगर देखा जाए तो सोनाक्षी सिन्हा कोई अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने बिजनेस चलाने की शुरुआत की है. सोनाक्षी के अलावा इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और रिया कपूर का नाम भी शामिल है. एक तरफ जहां कटरीना ‘के ब्‍यूटी’ की मालकिन हैं. वहीं आलिया क्‍लॉदिंग ब्रांड का काम संभलाती हैं. वहीं अगर सोनाक्षी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो, एक्ट्रेस का नाम जहीर इकबाल से जोड़ा जा रहा था. खबरों की माने तो दोनों रिलेशनशिन में हैं. हालांकि, उनके रिलेशन की खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है.

यह भी पढ़ें

इस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top