बॉलीवुड

Sohail Khan wanted Salman khan and Vivek Oberoi to be friends | सलमान और विवेक ओबेरॉय के बीच सबकुछ ठीक करने वाले थे सोहेल खान, लेकिन विवेक की एक गलती ने किया सब खत्म

open-button


बता दे कि सलमान के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद ऐश्वर्या राय विवेक ओबेरॉय के साथ रिलेशन में थीं। कहते हैं कि जब यह बात सलमान खान को पता चली तब उनके और विवेक के बीच झगड़ा होने लगा था। क्योंकि सलमान ऐश्वर्या राय से काफी ज्यादा प्यार करते थे। कहा तो यह भी जाता हैं कि सलमान ने ऐश्वर्या राय के लिए ही आज तक शादी नहीं रचाई हैं।

सलमान के भाई सोहेल खान के अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में सोहेल खान चाहते थे कि वह सलमान और विवेक की बीच की दूरिया को खत्म कर दे। वह इस कोशीश में लगे हुए थे। इसी बीच कुछ ऐसी हुआ कि जिसने सबकुछ बर्बाद कर दिया। असल में सलमान खान से हुए एक झगड़े के बाद विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली और एक्टर से हुई पूरी बातचीत को सार्वजनिक कर दिया।

आपको बता दे कि इस घटना के बाद से ही विवेक ओबेरॉय को इंडस्ट्री ने साइड लाइन कर दिया था बल्कि सोहेल खान से भी उनकी फ्रेंडशिप टूट गई थी। इतनी सब कुछ होता देख ऐश्वर्या राय ने भी विवेक ओबेरॉय से ब्रेकअप कर लिया था। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें

डायरेक्टर के एक थप्पड़ से बदली थी राज कपूर की किस्मत, जाने रोते हुए क्या कहा था

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top