बॉलीवुड

singer kk passes away love story wife jyothy | बेहद फिल्मी थी K.K की लव स्टोरी, छठी क्लास में हुआ प्यार फिर यूं आगे बढ़ी बात

open-button


के.के. का जन्म दिल्ली में हिंदू मलयाली परिवार में 23 अगस्त 1968 में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा से लेकर कॉलेज की पढ़ाई -लिखाई भी दिल्ली में ही हुई। केके की स्कूलिंग दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से हुई थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया। सिंगर केके ने डीयू के किरोड़ीमल कॉलेज से बीकॉम की डिग्री हासिल की।

साल 1999 में उन्होंने क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के सपोर्ट में जोश ऑफ इंडिया गाना गाया था। वहीं, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने लगभग 3500 जिंगल गाए थे। साल 1999 में के.के. द्वारा गाए म्यूजिक एलबम पल से सिंगर को पहचान मिली थी। इस एलबम का गाना ‘याद आएंगे ये पल’ काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद इन्होंने मुड़कर नहीं दखा।

बहुत कम लोग जानते हैं कि केके ने अपने बचपन के प्यार से शादी की थी। के के की लव स्टोरी भी बेहद फिल्मी थी। दोनों ने साल 1991 में शादी की थी। केके ने कपि‍ल शर्मा शो में बताया था कि ज्योति से उनकी पहली मुलाकात 6 क्लास में हुई थीं। वहीं से वे दोनों अब तक साथ थे।

उन्होंने बताया था, ‘मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति। मैं शर्मीला लड़का था और उन्हें भी ढंग से डेट नहीं कर पाया था। कभी कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते हैं।

आपको बता दें कि ज्योति संग उनके दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं। शादी के पहले के के ने नौकरी ढूंढनी शुरू की, लेकिन कुछ हाथ न लगने पर उन्होंने सेल्समैन की नौकरी पकड़ ली और फिर दोनों की शादी हो गई।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top